सोनू सूद से एक युवक ने मांगा गर्लफ्रेंड के लिए iPhone गिफ्ट, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब | A young man asked for an iPhone gift for girlfriend from Sonu Sood, the actor gave a funny answer

सोनू सूद से एक युवक ने मांगा गर्लफ्रेंड के लिए iPhone गिफ्ट, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

सोनू सूद से एक युवक ने मांगा गर्लफ्रेंड के लिए iPhone गिफ्ट, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:13 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:13 pm IST

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बाद से लगातार सुर्खियों में रहने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की मदद कर रहे हैं, कोई भी व्यक्ति मदद की गुहार लगाता है तो सोनू उस तक अपनी मदद पहुंचाने की पूरी कोशिश करते हैं। हाल ही में एक्टर से एक शख्स ने ऐसी मदद मांगी कि लोगों को उस पर हंसी आ रही है।

read more: Actress Shahnaz Gill’s Love : शहनाज गिल ने बताया किससे करती हैं सबस…

दरअसल, एक ‘इंजीनियरिंग लड़का’ के नाम से बने ट्विटर प्रोफाइल ने सोनू सूद (Sonu Sood) और उनके फाउंडेशन को टैग करते हुए लिखा, ‘भाई मेरी गर्लफ्रेंड iPhone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है??’ सोनू सूद ने भी इस यूजर को मजेदार जवाब दिया, जिसके बाद यह ट्वीट काफी वायरल हो गया है, सोनू सूद ने जवाब में लिखा, ‘उसका तो पता नहीं, अगर iPhone दिया तो पर तेरा कुछ नहीं रहेगा।’ सोनू ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की।

read more: WTC India v/s NZ: भारत की जीत पर कपड़े उतारने को तैयार है ये मॉडल! …

बता दें, हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट के एक फैसले से सोनू सूद (Sonu Sood) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, सोनू सूद ने महामारी में सोशल मीडिया के जरिए अपने पास आए फरियादियों को कोरोना से जुड़ी दवाइयां उपलब्ध करवाई हैं, अब बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को आदेश दिया है कि वह सोनू सूद और विधायक जीशान सिद्दीकी की जांच कर यह पता लगाए कि कोरोना की दवाइयां उन तक कैसे पहुंचीं।

read more: फेमस सिंगर का बड़ा दावा, मेरे गाने की वजह से स्टार बने अक्षय कुमार,…