Aamir Khan is shocked by the failure of 'Lal Singh Chaddha'

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के सपनों पर फिरा पानी, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता से सदमे में हैं आमिर खान, अब लिया ये बड़ा फैसला

Aamir Khan; 'Lal Singh Chaddha' : आमिर खान बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो काफी कम फिल्म करते हैं, लेकिन जो भी करते हैं

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:52 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:52 pm IST

नई दिल्ली। Aamir Khan; ‘Lal Singh Chaddha’ : आमिर खान बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो काफी कम फिल्म करते हैं, लेकिन जो भी करते हैं उसे शानदार तरीके से करते हैं। इसलिए उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है। वह स्क्रिप्टिंग से लेकर डायरेक्शन और सॉन्ग तक, हर पहलू पर काम करते हैं। फिर उसके प्रमोशन की स्ट्रेटजी में भी उनका काफी योगदान रहता है।

आमिर खान पिछले कुछ समय से दर्शकों की नब्ज को पहचान पाने में कामयाब नहीं रह पा रहे हैं। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद वह लाल सिंह चड्ढा के साथ आए, लेकिन वह दर्शकों की कसौटी पर खरे नहीं उतर सके। फिल्म को काफी समय लेकर बनाया गया। हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प के राइट्स खरीदने के लिए कड़ी मशक्कत की। फिर फिल्म बनाने में खूब पसीना बहाया। लेकिन फिल्म पांच दिन में सिर्फ लगभग 48 करोड़ रुपये कमा पाई अब आमिर खान से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि एक्टर फिल्म के अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से शॉक में हैं। उन्होंने वितरकों का पैसा लौटाने का भी फैसला कर लिया है।

read more : 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर जमकर पीटा, अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शमिल होने गई थी पीड़िता 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कहा गया है कि आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि आमिर खान सदमे हैं और इस दर्शकों के फिल्म को नकार देने ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है। उन्होंने फिल्म को बहुत ही शिद्दत के साथ बनाया था। यही नहीं, उन्होंने फिल्म की असफलता की पूरी जिम्मेदारी ली है और वितरकों को हुए जबरदस्त नुकसान की भरपाई करने का फैसला लिया है।

read more : रतन टाटा ने 25 साल के युवा के स्टार्टअप पर लगाया बड़ा दांव, जानें इस कंपनी की खासियत 

बता दें कि अद्वैत चंदन निर्देशित आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ ने गुरुवार को 11.7 करोड़, शुक्रवार को 7.26 करोड़, शनिवार को 9 करोड़, रविवार को 10 करोड़ रुपये और 15 अगस्त यानी सोमवार को 8 से 9 करोड़ का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने लगभग 47 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

read more : AC पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, आधे से भी कम रेट पर ले जाएं घर, यहां लगा है सेल, फटाफट उठाएं मौके का फायदा 

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers