Aamir Khan kiss ex-wife Kiran Rao

Video: बेटी की शादी में आमिर खान ने Ex-Wife के साथ सरेआम की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Aamir Khan kiss ex-wife Kiran Rao : सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 02:23 PM IST, Published Date : January 4, 2024/2:23 pm IST

Aamir Khan kiss ex-wife Kiran Rao: मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं। बता दें कि इन दिनों बेटी की शादी में आमिर खान की एक हरकत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 3 जनवरी को परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में नुपूर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंध गई।

Read more: Ram Mandir Prasad: राम मंदिर से पलटी इस कंपनी की किस्मत, प्रसाद तैयार करने का मिला सबसे बड़ा ऑर्डर 

इस मौके पर आमिर खान की दोनों पूर्व पत्नियां टीना रीना दत्ता और किरण राव भी मौजूद थीं। शादी के बाद जब फोटो सेशन चल रहा था उस वक्त आमिर खान ने किरण राव से बातें करते हुए उन्हें गाल पर किस कियां, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस चाहते हैं कि किरण और आमिर वापस साथ आ जाएं। एक यूजर ने लिखा- आप तलाक वापस क्यों नहीं ले लेते। दूसरे ने लिखा- कितना प्रेम है दोनों के बीच।

आमिर खान ने एक्स-वाइफ को किया किस

इरा की शादी से सामने आए एक वीडियो में आमिर को न्यूली मैरिड कपल और अपनी पूर्व पत्नियों रीना दत्ता व किरण राव के साथ पोज़ देते हुए देखा गया। पूरे परिवार ने खुशी-खुशी एक साथ पोज दिए। वीडियो में अभिनेता अपनी पहली एक्स वाइफ रीना के सामने किरण राव के गाल पर किस करते हुए भी नजर आए। इस दौरान आमिर अपनी दोनों पूर्व पत्नियों के साथ काफी सहज लग रहे थे।

Read more: Jabalpur News: न्यू ईयर पार्टी में रईसजादों के बीच हुई मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

किरण राव को किस करने पर ट्रोल हुए आमिर खान

Aamir Khan kiss ex-wife Kiran Rao: शादी का वीडियो जैसे ही सामने आया, नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक नेटिजन ने आमिर को ट्रोल करते हुए लिखा कि इनका सही है…तलाक लेके भी सब नॉर्मल है, यहां तो थोड़ा झगड़ा हो जाए तो शक्ल भी नहीं देखना पसंद करते। वहीं, एक अन्य ने लिखा कि भाई इतना ही प्यार था तो तलाक क्यों लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें