Aamir Khan Quit Bollywood?

आमिर खान बॉलीवुड को कहेंगे बाय-बाय? एक्टिंग से लिया ब्रेक, मीडिया के सामने कही ये बड़ी बात

लगातार ट्रोलर्स का शिकार हो रहे बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया है! Aamir Khan Quit Bollywood?

Edited By: , November 15, 2022 / 10:37 AM IST

मुंबई: Aamir Khan Quit Bollywood? लगातार ट्रोलर्स का शिकार हो रहे बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया है। आमिर खान की ये बात सुनहर उनके फैन्स को गहरा झटका लगा है। दरअसल आमिर खान सोमवार को एक कार्यकम में शिरकत करने पहुंचे थे, यहां उन्होंने चैट शो के दौरान ऐसी बात कह दी, जिसे लेकर लोग हैरान हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी आगे की प्लानिंग भी बताई है।

Read More: वन्य-प्राणियों के हमले में मृत्यु होने पर परिजनों को मिलेगी 4 लाख रुपए अधिक, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

Aamir Khan Quit Bollywood? बातचीत के दौरान एक्टर ने बताया कि उन्हें लगता है कि उन्हें एक्टिंग से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा, “जब मैं एक अभिनेता के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं इसमें इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता। लाल सिंह चड्ढा के बाद मुझे चैंपियंस फिल्म करनी थी। यह एक अद्भुत पटकथा है, एक सुंदर कहानी है, और यह एक बहुत ही हृदयस्पर्शी और प्यारी फिल्म है। लेकिन मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं कि मुझे एक ब्रेक ले लेना चाहिए। मैं अपने परिवार, अपनी मां, अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं।”

Read More: इस दिग्गज के सामने नहीं चलती चिरंजीवी और नागार्जुन की भी फिल्में, जानिए कौन थे महेश बाबू के पिता 

अभिनेता ने आगे बताया कि 35 वर्षों में पहली बार वह बतौर एक्टर ब्रेक लेने जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘चैंपियन’ को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया। एक्टर ने बताया कि उनकी अगली फिल्म चैंपियन होगी लेकिन इस फिल्म में वह प्रोड्यूसर के तौर पर सक्रिय रहेंगे। आमिर ने कहा कि जिस रोल को वह करने जा रहे थे उसके लिए अब वह दूसरे अभिनेता की तलाश करेंगे।

Read More: दुनिया का सबसे महंगा पदार्थ, जिसकी कीमत सुन चकरा जाएगा दिमाग, 1 ग्राम की कीमत किसी भी देश की अर्थव्यवस्था से ज्यादा! 

गौरतलब है कि आमिर आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। इस फिल्म से उन्होंने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी थी। फिल्म ने टिकट खिड़की पर कुल 58.73 करोड़ का ही कारोबार किया था।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक