Aamir Khan's daughter is going to tie the knot

कभी डिप्रेशन का शिकार थी आमिर खान की बेटी, अब करने जा रही शादी, इस दिन बंधेगी विवाह बंधन में!

आमिर खान की बेटी कभी थी डिप्रेशन का शिकार, आज बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शादी के लिए तय की ये स्पेशल डेट Aamir Khan's daughter is going to tie the knot

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 03:55 PM IST, Published Date : August 8, 2023/3:55 pm IST

Aamir Khan’s daughter  आमिर खान की बेटी आयरा खान की पिछले उनके बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ साल ही सगाई हुई थी। अब फैंस को उनके गैंड एंगेजमेंट के बाद शादी का इंतजार है। एक इंटरव्यू आयरा खान ने अपनी शादी की डेट बताते हुए एक पेंच भी फंसा दिया है जिसके बारे में उन्होंने बताया कि, हमने 3 जनवरी की डेट प्लान की है, लेकिन शादी की स्पेशल डेट को अंजाम देने के लिए कौन सा साल होगा, यह अभी सस्पेंस हैं।

Shivpuri News: नदी के सहारे गांव पहुंचा मगरमच्छ, वन विभाग की टीम को बुलाकर किया गया रेस्क्यू

अपने मैरिज प्लान्स पर आयरा ने कहा कि, हम जानते हैं कि हमें 3 जनवरी को शादी करनी है लेकिन कौन से साल में यह अभी तय नहीं हुआ है। उनसे पूछा गया कि शादी के लिए 3 जनवरी का डेट रखा गया है इसकी कोई खास वजह है। आयरा ने बताया कि 3 जनवरी इसलिए खास है क्योंकि इस दिन हमने पहली बार एक दूसरे को kiss किया था।

Aamir Khan’s daughter  आपको बता दें कि आयरा और नुपूर साथ में हमेशा ग्रेट केमिस्ट्री शेयर करते रहते हैं। दोनों अपने इंस्टग्राम अकाउंट में अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं। आयरा अपनी लाइफ में कभी डिप्रेशन का शिकार थी लेकिन नुपूर के आने से उनकी लाइफ में पॉजिटिव टर्न आया है।नुपूर पेशे से फिटनेस ट्रेनर है और वो आमिर खान के ट्रेनर रह चुके हैं। साथ ही नुपूर की सेलेब्स को ट्रेन कर चुके हैं। आयरा की फिटनेस का जिम्मा भी नुपूर ने उठाया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें