india ki femous actress ki hatya aaropi giraftar

फेमस भारतीय एक्ट्रेस की हत्या, पुलिस के हत्थे चढ़ा सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी

फेमस एक्ट्रेस और यूट्यूबर रिया कुमारी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है! india ki femous actress ki hatya

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 10:20 PM IST, Published Date : February 3, 2023/10:20 pm IST

रांची: india ki femous actress ki hatya प्रदेश की फेमस एक्ट्रेस और यूट्यूबर रिया कुमारी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को धर दबोचा है। पुलिस ने कुख्यात आरोपी को बेलछी प्रखंड के फतेहपुर गांव से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा हे कि आरोपी अपने रिश्तेदार के श्राद्ध में आया हुआ था इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर उसे धर दबोचा।

Read More: भारत में 30 प्रतिशत तक घटेंगे वाहनों के दाम! केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बताया फॉर्मूला

india ki femous actress ki hatya मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस रिया की हत्या के बाद हावड़ा जिला के बगनान थाना में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। प्राथमिकी के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। हत्याकांड में शामिल मिशिर गोंडा कांके रोड रांची निवासी संदीप कुमार सिंह पिता प्रेमचंद सिंह पर हत्या के लिए हथियार उपलब्ध करवाने का आरोप था। संदीप हत्या के बाद से फरार चल रहा था।

Read More: नवी मुंबई के तुर्भे डंपिंग यार्ड में भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियां

आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया था। हत्याकांड की जांच को लेकर बंगाल पुलिस उसे ढूंढते हुए बेलछी पहुंची और बेलछी थानाध्यक्ष अमरदीप कुमार से सहयोग करने का अनुरोध किया। जिसके बाद बेलछी थानाध्यक्ष ने बंगाल पुलिस की टीम के साथ अभियुक्त संदीप कुमार सिंह के बाढ़ अनुमंडल के फतेहपुर गांव में छापेमारी की, जहां से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि आरोपी अपने एक रिश्तेदार के घर श्राद्ध कार्य में आया था। बेलछी पुलिस ने कागजी कार्रवाई करने के बाद आरोपी को बंगाल पुलिस को सौंप दिया।

Read More: 2009 के बाद से 71 सांसदों की संपत्ति में 286 प्रतिशत की वृद्धि हुई, सबसे ज्यादा इस भाजपा सांसद की संपत्ति में हुआ इजाफा

गौरतलब है कि 28 दिसंबर 2022 को झारखंड की चर्चित एक्ट्रेस और यूट्यूबर रिया कुमारी की हावड़ा (पश्चिम बंगाल) में हत्या कर दी गई थी। वे अपने पति और बच्चों के साथ जा रही थीं, तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। रिया उर्फ इशा आलिया झारखंड के क्षेत्रीय फिल्मों और एलबम में काम कर चुकी थीं। 28 दिसंबर को वे अपने पति प्रकाश कुमार और तीन साल की पुत्री के साथ कार से रांची से कोलकाता आ रही थी। रिया के पति प्रकाश कुमार ने पुलिस को बताया था कि रिया की हत्या सड़क लुटेरों ने की। प्रकाश भी क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्में और अलबम बनाते हैं। रिया के परिवार वालों ने उसके पति प्रकाश कुमार पर हत्या का संदेह जताया था। जिसके बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers