Actor Dharmendra's health is unwell! Sunny Deol got his son engaged in a

एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत नासाज! आनन फानन में सनी देओल ने करवाई अपने बेटे की सगाई, जानिए कौन है बहू?

बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र के पोते करण देओल अपनी सगाई की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बताया जा रहा कि उनके दादा धर्मेंद्र की तबीयत

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:47 am IST

मुंबई। बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र के पोते करण देओल अपनी सगाई की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बताया जा रहा कि उनके दादा धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने के बाद करण और उनकी गर्लफ्रेंड ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। हालांकि, दोनों की ओर से अभी सगाई और शादी को लेकर अधिकारिक तौर पर कुछ भी बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़े : शेयर बाजारों में छह दिन से जारी गिरावट का सिलसिला थमा, सेंसेक्स 180 अंक चढ़ा, निफ्टी में भी 0.38% की बढ़ोत्तरी

फिल्म जगत से ताल्लुक रखती करण की गर्लफ्रेंड

जिस लड़की के साथ करण की सगाई की खबर सामने आ रही है, वो भी फिल्म जगत से ताल्लुक रखती है। करण की गर्लफ्रेंड का नाम दृशा रॉय है। वो दिवंगत फिल्ममेकर बिमल रॉय की पोती है ।

यह भी पढ़े : समंदर के बीच मौनी रॉय ने दिए हॉट पोज, फोटो देखकर यूजर बोले वाह Mouni! मौज कर दी…

शूटिंग के दौरान चोटिल हुए थे धर्मेंद्र

बता दें कि धर्मेंद्र इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अपने 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट आ गई थी, जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती होना पड़ा। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद धर्मेंद्र ने अपने फैंस के लिए वीडियो शेयर करके उनके लिए दुआ करने के लिए धन्यवाद कहा था।