Actor Farhan Akhtar and Shibani Dandekar's honeymoon video viral

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस बॉलीवुड कपल का हनीमून वीडियो, समंदर के अंदर करते दिखे ये काम

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस बॉलीवुड कपल का हनीमून वीडियो : Actor Farhan Akhtar and Shibani Dandekar's honeymoon video viral

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:05 pm IST

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar’s honeymoon video  बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर फरवरी के महीने में शिबानी दांडेकर से शादी करने के बाद अब वक्त मिलते ही वेकेशन पर चले गए हैं। इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। जिसकी झलक भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई है। दोनों समुद्र के अंदर इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के हनीमून का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read more : भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा जिंदाबाद’ का फर्स्ट लुक जारी, पहली बार गणेश बाबू शुभि शर्मा के साथ करेंगे रोमांस

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar’s honeymoon video  दरअसल, फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने लेडी लव के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। कभी समंदर किनारे रेत पर टहलते हुए तो कभी स्कूबा डाइविंग करते हुए फरहान और शिबानी एक दूसरे के साथ प्यार भरे लम्हें बिता रहे हैं। वहीं समंदर के अंदर दोनों एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Read more :  इंग्लैंड दौरे से बाहर हुए केएल राहुल, BCCI भेजेगी जर्मनी, जाने क्या है कारण 

फरहान अख्तर के इस वीडियो ने फैंस को उनकी फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ की याद दिला दी है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ब्रो ZNMD वाइब्स जी रहे हैं’, तो दूसरे ने लिखा, ‘OMG पानी के अंदर वो डांस और हग।’ वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘अब जिंदगी न मिलेगी दोबारा को वापस लाओ।’ कुछ ही घंटे में उनके इस वीडियो को खूब लाइक्स और कमेंट मिल गए हैं। कुछ दिनों पहले फरहान ने स्काई डाइविंग करते हुए अपनी फोटो शेयर की थी। उसे देखकर भी फैंस को ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ की याद आ गई थी।

Read more : इस बॉलीवुड एक्टर पर है Shilpa का क्रश, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

19 फरवरी को की थी दोनों ने शादी

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की मुलाकात एक रियलिटी शो में हुई थी जिसे फरहान होस्ट कर रहे थे। यही से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। कुछ ही समय बाद इनका रिश्ता ऑफिशियल हो गया। कई साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद इसी साल 19 फरवरी को फरहान और शिबानी ने शादी कर ली। ये एक इंटीमेट वेडिंग थी जिसमे केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। मुंबई से थोड़ी दूर खंडाला के फार्म हाउस पर ये शादी हुई थी जिसमें ना फेरे लिए गए और ना ही निकाह हुआ बल्कि बेहद ही अनूठे अंदाज में दोनों ने एक दूसरे से कसमें वादे लिए और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए।

Read more :  लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)