Shubhi Sharma Bhojpuri film Sasura Zindabad First look released

भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा जिंदाबाद’ का फर्स्ट लुक जारी, पहली बार गणेश बाबू शुभि शर्मा के साथ करेंगे रोमांस

Bhojpuri film Sasura Zindabad: शुभि शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ससुरा जिंदाबाद' को लेकर सुर्खियों में हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:28 am IST

Bhojpuri film Sasura Zindabad : भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस में से एक शुभि शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ससुरा जिंदाबाद’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच फिल्म ‘ससुरा जिंदाबाद’ के लीड हीरो और हीरोइन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म ‘ससुरा जिंदाबाद’ में एक्ट्रेस शुभि शर्मा बंगाली एक्टर गणेश बाबू के साथ दिख रही हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : अब रोज कर सकेंगे चांद का दीदार, बना सकेंगे सपनों का आशियाना!, Moon पर मिल गया है पानी 

फर्स्ट पोस्टर में दोनों को बिंदास लुक नजर आ रहा है। इस फिल्म में शुभि शर्मा को एक साधारण सी शादीशुदा महिला के किरदार में देखा जा सकता है। वहीं लीड हीरो गणेश बाबू स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं। बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा जिंदाबाद’ एक पारिवारिक फिल्म है। इसे सेंसर बोर्ड से ‘यू’ सर्टिफिकेट मिला है। फैमिली मेलोड्रामा के साथ-साथ इस फिल्म में आपको कॉमेडी, सस्पेंस और थ्रिलर का भी भरपूर मजा मिलेगा। ये फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में सफल होगी। फिल्म के लीड हीरो गणेश बाबू, जो कई बंगला फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग दिखाने के बाद, इस मूवी के जरिए भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। गणेश बाबू के साथ शुभि शर्मा की ये जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ सकती है।

read more : मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, बोला- AK-47 से उतार दूंगा मौत के घाट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhi Sharma (@shubhi_sharma_official)

Bhojpuri film Sasura Zindabad : फिल्म ‘ससुरा जिंदाबाद’ की एक्ट्रेस शुभि शर्मा ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मूवी का पहला पोस्टर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक वायरल हो रहा है। भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा जिंदाबाद’ के पोस्टर में अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैस, आनन्द मोहन, किरण यादव, संजय महानन्द भी नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देखकर ही लग रहा है कि यह फिल्म एक पारिवारिक मूवी होगी, जो भोजपुरी माटी की महक और संस्कृति को सबके सामने पेश करेगी। फिल्म के फर्स्ट लुक को एक्टर गणेश बाबू ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 
Flowers