'सास भी कभी बहू थी' और कहानी घर-घर की के एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे पर लटका मिला शव | Actor Sameer Sharma commits suicide

‘सास भी कभी बहू थी’ और कहानी घर-घर की के एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे पर लटका मिला शव

'सास भी कभी बहू थी' और कहानी घर-घर की के एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे पर लटका मिला शव

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:27 pm IST

मुंबई। कोरोना काल में फिल्म जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। अभिनेता समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला। बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें ‘कहानी घर घर की’ भी शामिल था।

पढ़ें- भारत को अटैक ड्रोन, 1000 पौंड के बम देगा अमेरिका, चीन की बढ़ी टेंशन

अभी तक की जानकारी के मुताबिक समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए थे। वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला।

पढ़ें- श्रेय अस्पताल में भीषण आग लगने से 8 कोरोना मरीजों की मौत, आईसीयू मे…

ऐसे बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

पढ़ें- बौखलाए ओवैसी! कहा- राम मंदिर की आधारशिला रखकर पीएम मोदी ने किया उल्…

समीर ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा। वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। 

 
Flowers