श्रेय अस्पताल में भीषण आग लगने से 8 कोरोना मरीजों की मौत, आईसीयू में थे भर्ती | 8 corona patients died due to severe fire in Shrey Hospital

श्रेय अस्पताल में भीषण आग लगने से 8 कोरोना मरीजों की मौत, आईसीयू में थे भर्ती

श्रेय अस्पताल में भीषण आग लगने से 8 कोरोना मरीजों की मौत, आईसीयू में थे भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 6, 2020/3:22 am IST

अहमदाबाद, गुजरात। अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में लगी आग की चपेट में आने से 8 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। श्रेय अस्पताल को कोरोना के लिए डेडिकेड किया गया है। आग आईसीयू में लगी। देखते ही देखते आग ने खतरनाक रुख अख्तियार कर लिया और इसकी चपेट में आकर 8 कोरोना मरीजों की मौत हो गई, जबकि एक पैरा मेडिकल स्टाफ घायल हो गया।

पढ़ें- ‘बाबरी मस्जिद थी और हमेशा रहेगी’, भूमिपूजन से पहले ओवैसी का बड़ा बय..

बताया जा रहा है अस्पताल में आग तड़के सुबह तड़के 3 बजे लगी। सूचना पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। घंटे भर की मशक्कत के बाद दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। आग जब लगी उस समय आईसीयू में 10 कोरोना मरीज थे, जबकि पूरे हॉस्पिटल में 49 कोरोना मरीज थे।

पढ़ें- उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, कहा- भाजपा के लोग जश्न मना..

इसमें से आठ लोगों की मौत हो गई है। आग लगने के पीछे की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। कुछ लोगों का कहना है कि आईसीयू में शार्ट सर्किट हुआ और आग लग गई।

पढ़ें- भारत को अटैक ड्रोन, 1000 पौंड के बम देगा अमेरिका, चीन की बढ़ी टेंशन

मृतकों के नाम

अरविंद भावसार, नवीनलाल शाह, लीलावती शाह, आयशाबेन तिरमीश, मनुभाई रामी, ज्योति सिंधी, नरेंद्र शाह और आरिफ मंसूर शामिल है। जान गंवाने वाले इन आठ लोगों का श्रेय अस्पताल में इलाज चल रहा था। फिलहाल, बाकी मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।