Varun Dhawan kisses Gigi Hadid in public

सुपरमॉडल को देख बेकाबू हुए ये मशहूर एक्टर, गोद में उठाया और सरेआम कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Varun Dhawan kisses Gigi Hadid in public वरुण धवन हॉलीवुड सुपरमॉडल जीजी हदीद को गोद में उठाते नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 12:39 PM IST, Published Date : April 2, 2023/12:39 pm IST

Varun Dhawan kisses Gigi Hadid in public: मुंबई। बीती रात मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल वेंचर इवेंट का दूसरा दिन भी शानदार रहा। जहां रेड कार्पेट पर हॉलीवुड और बॉलीवुड के सेलेब्स ने अपने फैशन और खूबसूरती के जलवे बिखेरे तो वहीं इवेंट में अपने धमाकेदार डांस से चार चांद लगा दिए। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक के बाद एक परफॉर्मेंस के वीडियो सामने आ रहे हैं।

Read more: एक्ट्रेस ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल 

एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण धवन हॉलीवुड सुपरमॉडल जीजी हदीद को गोद में उठाते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर फैंस अपना गुस्सा भी जाहिर करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं वह उन्हें घुमाते हुए और स्टेज से जाने से पहले उनके गाल पर किस भी करते हुए दिखाई देते हैं। इसे लेकर वरुण धवन ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस अपना गुस्सा जाहिर करते दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो देख यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Varun Dhawan kisses Gigi Hadid in public: वीडियो देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। एक ने लिखा, यह जरुरी नहीं था। दूसरे ने लिखा, जैसे वह स्टेज से भागी देखकर लगता है कि वह भारत कभी नहीं आएंगी। तीसरे यूजर ने लिखा, वह बहुत असहज महसूस कर रही हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें