actress Akanksha Dubey committed suicide

फेमस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला शव

फेमस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला शव! actress Akanksha Dubey committed suicide

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 01:01 PM IST, Published Date : March 26, 2023/12:57 pm IST

नई दिल्ली। actress Akanksha Dubey committed suicide भोजपुरी इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। एक भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली है। इस बात पर किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है। आकांक्षा दुबे का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत व टैलेंटिड एक्ट्रेसेस में शुमार था। ऐसे में उनके सुसाइड करने की खबर पर विश्वास करना वाकई मुश्किल है। हालांकि इसके पीछे कि क्या वजह रही इस बारे में कुछ भी कहना काफी मुश्किल है।

Read More: Gold-Silver Today Latest Rates : कैसे हैं आज सोने और चांदी के दाम, यहां देखें लेटेस्ट रेट 

जानकारी के अनुसार, बनारस के सारनाथ में स्थित शैलेंद्र होटल में एक्ट्रेस ने फांसी लगाई है। हालंकि एक्ट्रेस ने किस वजह से फांसी लगाकर सुसाइड किया है इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Read More: खालिस्तान समर्थकों ने पत्रकार ललित झा के साथ किया हमला, वायरल हुआ वीडियो 

आपको बता दें कि आकांक्षा ने श्वीरों के वीर और कसम पैदा करने वाले की नाम की फिल्मों में काम किया थाण् एक्ट्रेस ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। इस खबर के आने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक पसर गया हैण् सभी को इससे बड़ा झटका लगा है।

Read More: राहुल गांधी ने भगोड़ो को लेकर बोला तो फिर आपको दर्द क्यों हो रहा है? कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा बयान

आकांक्षा दुबे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती थीं। आकांक्षा दुबे के इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर फैन्स प्यार लुटाते थे। आकांक्षा दुबे के इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं आकांक्षा दुबे का आखिरी पोस्ट भी करीब 15 घंटे पुराना है करीब, जिस में वो डांस करते नजर आ रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक