बाथरूम में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कराया बोल्ड फोटो शूट, बाथ टब में लेटीं तो कभी वॉश-बेसिन पर बैठीं |

बाथरूम में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कराया बोल्ड फोटो शूट, बाथ टब में लेटीं तो कभी वॉश-बेसिन पर बैठीं

आलिया भट्ट फिल्म गंगूबाई के प्रमोशन के सिलसिले में काफी समय से साड़ी में दिखाई दे रही थीं वहीं अब उन्होंने काफी समय बाद वेस्टर्न अंदाज में फोटोशूट कराया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:40 am IST

नई दिल्ली: Alia Bhatt Bathroom Photoshoot: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के प्रमोशन में तो व्यस्त हैं। इस बीच आलिया भट्ट के लेटेस्ट लुक्स सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। आलिया भट्ट ने ट्रेडिशनल लुक्स के बाद अब वेस्टर्स अंदाज में फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

सामने आई इन तस्वीरों में आलिया भट्ट शॉर्ट ड्रेस में कभी बाथटब में लेटी तो कभी वॉशबेसिन पर बैठी दिखाई दे रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, ‘बाय बाय बर्लिन’। आलिया के इस कैप्शन से साफ है कि उन्होंने ये फोटोशूट बर्लिन में कराया है।

read more: Kate Sharma Photos : कभी केट शर्मा ने सुभाष घई पर लगाया था मसाज करवाने का आरोप, अब बोल्ड फोटोज के चर्चे, बेहद Bold तस्वीरें हुई वायरल

Alia Bhatt Bathroom Photoshoot: तस्वीरों में आलिया व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उनके इस कातिलाना अंदाज पर तमाम फैंस दिल रहे हैं, फैंस के साथ-साथ काफी सारे सेलेब्स भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में हैं और खबरें हैं कि जल्द ये दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी आलिया भट्ट कई बार रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशन पर कई बातें कह चुकी हैं तो वहीं दूसरी और रणबीर कपूर भी आलिया की फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं।

read more: मध्यप्रदेश को एशिया के सबसे बड़े BIO-CNG PLANT की सौगात। पीएम मोदी ने किया गोबर-धन प्लांट का उद्घाटन

आलिया भट्ट की फिल्में- वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इस वक्त प्रोफेशनल लाइफ में काफी अच्छे दौर से गुजर रही हैं। आलिया भट्ट फिल्म ‘गंगूबाई’ में जहां लीड रोल में हैं तो वहीं बहुत जल्द रणबीर कपूर के साथ उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज होने वाली है।