Actress Alia Bhatt victim of Oops Moment due to Varun Dhawan's mistake

आलिया भट्ट के साथ वरुण ने की ये हरकत, भरी महफिल में एक्ट्रेस को होना पड़ा था शर्मिंदा

आलिया भट्ट के साथ वरुण ने की ये हरकत : Actress Alia Bhatt victim of Oops Moment due to Varun Dhawan's mistake

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:03 am IST

नई दिल्लीः Actress Alia Bhatt Oops Moment अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेसेस खुद को बेहतरीन लुक में पेश करने की कोशिश करती हैं। लेकिन यही चाहत एक्ट्रेसेस के लिए परेशानी का सबब भी बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ। हालांकि उन्हें उप्स मोमेंट की शिकार अपने ही को-एक्टर वरुण धवन के कारण होना पड़ा था। दरअसल, साल 2014 में वरुण धवन और आलिया भट्ट की ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ फिल्म आई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

Read more : आप भी रखते है प्लास्टिक के बर्तन में खाना? हो जाएं सावधान, नहीं तो घेर सकती है कई खतरनाक बीमारियां 

Actress Alia Bhatt Oops Moment दरअसल, उन्होंने अचानक आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठा लिया और एक्ट्रेस ने ट्रांसपैरेंट सलवार पहन रखी थी। ट्रांसपेरेंट होने की वजह से उनके अंडरगारमेंट्स दिख गए थे। आलिया भट्ट की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर के लिए आलिया को खूब ट्रोल भी किया गया था। इसी तरह आलिया कई बार वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो चुकी हैं।

Read more :  बंद रहेंगी सभी शराब दुकानें, अवैध बिक्री करने वालों पर होगी कार्रवाई, कलेक्टर ने जारी किया आदेश 

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेसक की जल्द ही फिल्म ‘डार्लिंग्स’ भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें, ‘डार्लिंग्स’ आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। इसके अलावा वो कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ वो फिल्म ‘जी ले जरा’ में दिखेंगी। यही नहीं वो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ फिर रोमांस करेंगी।