Actress Ameesha Patel surrendered

एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर गिरी गाज, रांची कोर्ट में किया सरेंडर, इस केस से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

Actress Ameesha Patel surrendered: एक्ट्रेस ने रांची सिविल कोर्ट के सिविल जज सीनियर डिविजन डीएन शुक्ला की कोर्ट में सरेंडर किया।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 02:56 PM IST, Published Date : June 17, 2023/2:56 pm IST

Actress Ameesha Patel surrendered : नई दिल्ली। गदर-2 के रिजीज होने के पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस ने रांची के सिविल कोर्ट में आज सरेंडर किया है। सात अप्रैल 2023 को एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ चेक बाउंस और धोखाधड़ी के मामले में वॉरंट जारी किया गया था। झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने दोनों पर यह केस दर्ज कराया था। यह मामला वर्ष 2017 का है, जिसमें हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह की अमीषा पटेल से मुलाकात हुई। उन्हें फिल्मों में पैसे लगाने को ऑफर मिला।

read more : जुआ खेलते कुख्यात जुआरी सहित चार गिरफ्तार, मौके से तीन लाख से अधिक कैश और कार जब्त

Actress Ameesha Patel surrendered : एक्ट्रेस ने शनिवार को रांची सिविल कोर्ट के सिविल जज सीनियर डिविजन डीएन शुक्ला की कोर्ट में सरेंडर किया। जहां से उन्हें 10 हजार के दो बेल बॉन्ड पर जमानत मिल गई। अप्रैल में हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने उन्हें समन जारी करके पेश होने के लिए कहा था लेकिन तब अभिनेत्री हाजिर नहीं हुई थीं। इसके बाद कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया। रांची के अरगोड़ा निवासी अजय कुमार ने रांची सीजेएम कोर्ट में अमीषा के खिलाफ केस दायर किया है।

read more : बकरी पर लगा 2 हजार रुपए का जुर्माना, साथ मिली कठोर सजा, छोटी सी गलती पर मिली बड़ी सजा, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

क्या था मामला

जानकारी के मुताबिक  फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर उन्होंने ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल के खाते में ट्रांसफर कर दिए। अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर हैं। फिल्म नहीं बनाने और पैसे वापस नहीं होने के बाद अजय कुमार सिंह ने निचली अदालत में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में कहा गया था कि अमीषा पटेल ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। फिल्म नहीं बनने पर उन्होंने अमीषा से पैसे वैपस मांगे थे। अभिनेत्री की ओर से उन्हें चेक दिया गया था, जो बाउंस हो गया था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें