Actress Anushka Sharma Share photos on social media in Monokani

समुद्र किनारे हुईं बोल्ड अनुष्का शर्मा, नारंगी मोनोकिनी में शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस हुए मदहोश

समुद्र किनारे हुईं बोल्ड अनुष्का शर्मा, मोनोकिनी में शेयर की ऐसी तस्वीरें : Actress Anushka Sharma Share photos on social media in Monokani

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:48 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:48 pm IST

नई दिल्लीः Actress Anushka Sharma in Monokani अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो भले ही लंबे समय से फिल्मों में ना नजर आएं लेकिन फिर भी चर्चा में रहती हैं। हांलाकि अनुष्का लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। अनुष्का इन दिनों अपनी फैमिली संग मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसी बीच उन्होंन इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Read more : महज 24 की उम्र में 23 करोड़ का पैकेज! चंपावत के यशवंत ने रोशन किया भारतीयों का नाम 

Actress Anushka Sharma in Monokani  दरअसल, अनुष्का ने समंदर किनारे चिल करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो ऑरेंज कलर की डिजाइनर मोनोकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का सिर पर हैट पहने नजर आ रही हैं और सफेद रेत पर चमकती धूप में उनका हुस्न और भी दमक रहा है। मोनोकनी में अनुष्का शर्मा का नो मेकअप लुक सुपर ऑसम है। एक्ट्रेस ने इस लुक में अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। फर्स्ट फोटो में अनुष्का कैमरे में देखकर पोज दे रही हैं। उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रही है। वहीं, दूसरे फोटो में वे कैमरे से थोड़ा दूरी पर खड़ी हैं। एक्ट्रेस के लुक साथ उनके फोटो के बैकग्राउंड में नीले आसमान और समंदर के खूबसूरत नजारे ने एक्ट्रेस की तस्वीरों की खूबसूरती को दोगुना कर दिया है।

Read more : शादी के बाद घर आई दुल्हन ने कर दिया ये बड़ा कांड, अब दूल्हा पीट रहा अपना माथा, जानें पूरा मामला 

अनुष्का की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं और फैंस भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं। अनुष्का की तारीफ में फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हॉटनेस के मामले में आपके आगे कोई नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा, आप हमेशा अपने लुक्स से सर्प्राइज करती हैं और हम आपके बहुत बड़े फैन हैं। वहीं कई यूजर्स ने अनुष्का की तस्वीरों पर फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

Read more : UP Police SI Result 2022 : सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का फाइनल परिणाम घोषित, 9534 पदों के लिए 12 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा

इस फिल्म में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब जल्द ही चकदा एक्सप्रेस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो महिला भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखेंगी और जमकर विकेट चटकाएंगी। इस फिल्म से अनुष्का 5 सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। साल 2018 में अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था।

Read more : देश और प्रदेश की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)