Athiya Shetty Remove mangalsutra and bangles After few days of Marriage

शादी के महज इतने दिन बाद ही बदल गया एक्ट्रेस का लुक, मंगलसूत्र और चूड़ी उतार फेंक नजर आई जींस-शर्ट में

शादी के महज इतने दिन बाद ही बदल गया एक्ट्रेस का लुकः Athiya Shetty Remove mangalsutra and bangles After few days of Marriage

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 02:43 PM IST, Published Date : January 29, 2023/2:43 pm IST

Athiya Shetty Remove mangalsutra सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपने बॉयफ्रेंड के एल राहुल कुछ ही दिन पहले शादी के बंधन में बंधे हैं। 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी अपनी शादी के फंक्शन की तस्वीरें धीरे-धीरे अपडेट करते जा रहे हैं। इस बीच अथिया ने पहली पब्लिक अपीयरेंस भी दी, लेकिन नई-नवेली दुल्हन का सादा लुक देख जनता शॉक्ड रह गई। ना तो अथिया ने मंगलसूत्र पहना था और ना ही हाथों में चूड़ियां। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : Earthquake in pakistan : भूकंप से कांप उठा पड़ोसी देश पाकिस्तान, रिएक्टर स्केल पर 4.1 थी भूकंप की तीव्रता

Athiya Shetty Remove mangalsutra दरअसल, शादी के पांच दिन बाद में अथिया को एक सलून में स्पॉट किया गया। जहां वो व्हाइट स्ट्रैप शर्ट और व्हाइट जींस में दिखीं। ना तो अथिया ने मंगलसूत्र पहना था और ना ही हाथों में चूड़ियां। ना लिप्स्टिक, बिंदी लगाए अथिया काफी सिंपल लुक में स्पॉट हुईं और ये देख लोगों को कमेंट करने का मौका मिल गया।

Read More : Aaj ka mausam: राज्य के कई हिस्सों में झूमकर बरसे बादल, 30 जनवरी तक जारी रहेगा बारिश का सिलसिला

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आई तो अथिया को ट्रोल करने में भी लोग पीछे नहीं रहे। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- सिंदूर, मंगलसूत्र कुछ नहीं पहना। वहीं एक यूजर ने तो हद ही कर दी। उन्होंने लिखा- ‘इनको शादी के इनकी सास सिंदूर मंगलसूत्र बिछिया साड़ी पायल ये सब करने को नहीं बोलती? ये सिर्फ हमारे वाले सासो का ही कम है? ऐसी सास मिलने के लिए कितने सोमवार करने पड़ते हैं?

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)