Actress Avneet Kaur share Desi look picture on Social media

20 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, शेयर की ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस के उड़े होश

20 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लगाया बोल्डनेस का तड़का : Actress Avneet Kaur share Desi look picture on Social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:24 am IST

नई दिल्ली: Actress Avneet Kaur share Desi look  टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। अवनीत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच अब एक बार फिर अवनीत कौर ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

Read more :  केंद्र सरकार की बड़ी कार्रवाई : 10 You Tube चैनल और 45 वीडियोज किए ब्लॉक, ये रही वजह 

Actress Avneet Kaur share Desi look : दरअसल, अवनीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अवनीत को कलरफुल लहंगा पहने देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने ग्रीन चोली पेयर की है। लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। माथे पर छोटी सी बिंदी और हाथों में चूड़ियां अवनीत के लुक को और निखार रही हैं। इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। यहां अवनीत कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। लोग उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Read more :  Sharadiya Navratri 2022 : प्रदेश की 80 हजार बेटियों को नवरात्रि का तोहफा, सीएम ने खातों में भेजी धनराशि, जल्द देखें… 

उन्हें इस लिबास में देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि अभी वह सिर्फ 20 साल की हैं। इतनी छोटी सी उम्र में ही वह अपने बोल्ड अवतार से आज की एक्ट्रेसेस को आसानी से मात दे सकती हैं। अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

 
Flowers