Priyanka Chopra kissed nick in lift

पति संग लिफ्ट में ही रोमांटिक हुई ये एक्ट्रेस, करने लगी Kiss तभी अचानक…

Priyanka Chopra kissed nick in lift: पति संग लिफ्ट में ही रोमांटिक हुई ये एक्ट्रेस, करने लगी Kiss तभी अचानक...

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : April 21, 2023/1:53 pm IST

मुंबई। Priyanka Chopra kissed nick in lift : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का जलवा हर जगह बरकरार है। प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक को अक्सर रोमांटिक अंदाज में देखा जाता है। हाल ही में प्रियंका और निक को किसी लिफ्ट में स्पॉट किया गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

लिफ्ट में प्रियंका चोपड़ा और निक काफी रोमांटिक लग रहे थे। इस दौरान लाल बॉडीकॉन गाउन में प्रियंका चोपड़ा ‘कयामत’ लग रही थी। वैसे तो प्रियंका चोपड़ा बेहद स्टाइलिश हैं और उन्हें स्टाइल और फैशन आइकन के रूप में जाना जाता है।प्रियंका और उनके 10 साल छोटे पति निक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं।

Read More : IPL 2023 PBKS vs MI: मुंबई इंडियंस के सामने कब तक टिक पाएंगे ‘किंग्स’ के खिलाड़ी? रोमांचक मुकाबले में कौन मारेगा बाजी…

Priyanka Chopra kissed nick in lift : हाल ही में प्रियंका ने अपने पति निक जोनास के साथ उनकी आगामी एक्शन थ्रिलर सीरीज, सिटाडेल के लंदन प्रीमियर में शामिल हुई। प्रीमियर पर प्रियंका और निक इतने स्टाइलिश लगे कि दोनों ने महफिल लूट ली। इस दौरान प्रियंका और निक की कुछ रोमांटिक फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें वे दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

Read More : घोड़ी पर चढ़कर सबके सामने दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, मेहमानों ने भी झुका ली अपनी नजरें..

बात करें प्रियंका चोपड़ा की तो उन्होंने रेड ऑफ-शोल्डर गाउन पहना हुआ था जिसने उनके डेकोलेटेज को हाइलाइट किया था। इस ड्रेस में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक