Actress Bhumi Pednekar's new initiative for environmental protection

पर्यावरण संरक्षण को लेकर इस अभिनेत्री की नई पहल, वैश्विक स्तर पर लोगों से की अपील, देखें वायरल वीडियो

पर्यावरण संरक्षण को लेकर इस अभिनेत्री की नई पहल, वैश्विक स्तर पर लोगों से की अपील, देखें वायरल वीडियो Actress Bhumi Pednekar's new initiative

Edited By: , December 4, 2022 / 09:48 AM IST

Actress Bhumi Pednekar’s new initiative: मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर पूरे उत्साह के साथ और लगातार पर्यावरण संरक्षण और उसकी सुरक्षा की वकालत करती रही हैं। अब उन्होंने जलवायु परिवर्तन और पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से क्लाइमेट वॉरियर नामक एक अखिल भारतीय अभियान की शुरुआत की है। क्लाइमेट वॉरियर एक सम्मिलित सोशल मीडिया और ऑनलाइन पहल है।

Read more: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ने खरीदा प्राइवेट आईलैंड, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक, फैंस ने कहा ‘सिंह इज किंग’ 

Actress Bhumi Pednekar’s new initiative: भूमि द्वारा इसका उपयोग लोगों को जागरूक करने पर ध्यान केंद्रित करने के साथ ही देश के लोगों को जलवायु और पर्यावरण के अनुकूल जीवन विकल्पों के प्रति और जागरूक बनाने के लिए किया जाता है। यह पर्यावरण कार्यकर्ताओं और नागरिकों के समूहों द्वारा भारत भर में पर्यावरण में स्थायी परिवर्तन लाने के लिए किए गए अथक प्रयासों और कार्यों पर भी प्रकाश डालता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

Read more: 50 साल पूरे होने पर BMW की बड़ी घोषणा, पेश किया नया वेरिएंट, जानें क्या होगा खास 

Actress Bhumi Pednekar’s new initiative: अब, भूमि इस महत्वपूर्ण संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन सम्मेलन – सीओपी27 के लिए युवाओं को प्रेरित करने के उद्देश्य से जलवायु परिवर्तन की वकालत करने वाले एक प्रतिष्ठित अभियान का हिस्सा बन गई हैं। संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (यूएनडीपी) का लक्ष्य 6 से 18 नवंबर तक मिस्र में होने वाले सीओपी27 की अगुवाई में नागरिकों और सेलिब्रिटी की आवाज को सीधे वर्ल्ड लीडर्स और निर्णायकों तक पहुंचाने के लिए एक प्रभावशाली पहल करना है।