Bollywood singer Mika Singh bought private island

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ने खरीदा प्राइवेट आईलैंड, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक, फैंस ने कहा ‘सिंह इज किंग’

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ने खरीदा प्राइवेट आईलैंड, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक, फैंस ने कहा 'सिंह इज किंग' Singer Mika Singh bought private island

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:28 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:28 pm IST

Singer Mika Singh bought private island : मुंबई। मशहूर सिंगर मीका सिंह को कौन नहीं जानता, ये अपने ही अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। जाहिर है कि सिंगर को महंगी एक्सेसराइज, आलीशान गाड़ियों और बंगलों का काफी शौक है। इसी बीच मीका को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मीका सिंह ने प्राइवेट आइलैंड खरीदा है और ऐसा करने वाले वह पहले भारतीय सिंगर हैं। इतना ही नहीं, आइलैंड ने क्वालिटी टाइम स्पेंड करते का मीका का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read more: 50 साल पूरे होने पर BMW की बड़ी घोषणा, पेश किया नया वेरिएंट, जानें क्या होगा खास 

Singer Mika Singh bought private island : मीका सिंह के इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर मौजूद इस वीडियो में वह बोट चलाते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में बताया गया कि पोप सिंगर मीका सिंह ऐसे पहले इंडियन सिंगर हैं जिन्होंने प्राइवेट आइलैंड के साथ एक झील, 7 नांव और 10 घोड़े भी खरीदे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Celebrities (@bollycelebrities_)

Read more: शराब पीकर राजस्व कर्मचारी ने कर डाला ऐसा कांड, पुलिस की भी फटी रह गईं आंखे, जानें क्या है मामला? 

Singer Mika Singh bought private island : इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सिंगर का खूब बधाइयां दे रहे हैं। काम की बात करें तो मीका को हाल ही में रियालिटी शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोहटी’ में देखा गया था। शो में सिंगर ने आकांक्षा पुरी को अपनी जीवनसाथी के रूप में चुना था, जिसके बाद वह काफी चर्चा में आ गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें