Actress Deepika Padukone said 'I would like to gift a packet of condoms to Ranbir Kapoor

‘मैं रणबीर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहूंगीं’.. जब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कही थी ये बात, ऋष‍ि कपूर का फूटा था गुस्सा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इन दिनों हर तरफ चर्चा में है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर कई तरह की बातें हो रही है। लेकिन आज हम आपको रणबीर से एक खास किस्से के बारे में बताने जा रहे है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। एक समय था जब दीपिका पादुकोण  और सोनम कपूर को कॉफी विद करण में रणबीर का मजाक बनाते देखा गया था।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:46 pm IST

मुंबईः Actress Deepika Padukone  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इन दिनों हर तरफ चर्चा में है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर कई तरह की बातें हो रही है। लेकिन आज हम आपको रणबीर से एक खास किस्से के बारे में बताने जा रहे है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। एक समय था जब दीपिका पादुकोण  और सोनम कपूर को कॉफी विद करण में रणबीर का मजाक बनाते देखा गया था।

Read more : मुंबई आतंकी हमले के मास्टर माइंड हाफिज सईद को 31 साल की जेल, पाकिस्तानी एंटी टेरर कोर्ट ने सुनाई सजा 

Actress Deepika Padukone  बात 2010 की है जब दीपिका और सोनम शो में करण की मेहमान बन कर पहुंचीं। करण से बात करते हुए सोनम ने रणबीर को एक अच्छा दोस्त बताया। पर साथ ही ये भी कहा कि वो नहीं जानती कि रणबीर अच्छे बॉयफ्रेंड हैं या नहीं।

Read more : सीएम भूपेश बघेल ने अंतागढ़वासियों के लिए खोला खुशियों का पिटारा, कोयलीबेड़ा को मिलेगा तहसील का दर्जा

आगे बात करते हुए सोनम दीपिका की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि इन्होंने, रणबीर को लंबे समय तक डेट करके अच्छा काम किया है। रणबीर और दीपिका लगभग 2 साल तक रिश्ते में रहे थे। ऐसा माना जाता है कि रणबीर ने कटरीना कैफ के लिये दीपिका को धोखा दिया था। ब्रेकअप के बाद दीपिका रणबीर को लेकर गुस्से में थीं। इसलिये उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर ये तक कह डाला कि ‘मैं रणबीर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहूंगीं।’

Read more : सरकारी नौकरी: यहां शिक्षक के 40 हजार से अधिक पदों पर हो रही भर्ती, जानिए योग्यता और सैलरी

दीपिका और सोनम की ये बातें ऋषि कपूर के कानों तक पहुंचीं। अब ऋषि कपूर का गुस्सा किस लेवल का था। ये सब जानते ही हैं। उन्होंने सोनम और दीपिका पर तंज करते हुए कहा कि ये अंगूर खट्टे वाला मामला है। ऋषि कपूर ने ये भी कहा कि दीपिका और सोनम को ऐसी बातें करने के बजाये अपने काम पर फोकस करना चाहिये। इन बातों से उनका क्लास दिखता है।