Actress Disha Patani's bikini photo went viral on social media

Disha Patani ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोशल मीडिया में शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, फैंस बोले- गर्मी आ गई है क्या?

Disha Patani ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोशल मीडिया में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरः Actress Disha Patani's bikini photo went viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:19 pm IST

नई दिल्ली: Actress Disha Patani’s bikini photo  अपने फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस के लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा सुर्खियों में रहती है। उनकी कई ग्लैमरस तस्वीरे सोशल मीडिया में वायरल होती रहती हैा। एक बार फिर उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Actress Disha Patani’s bikini photo  दरअसल, दिशा पटानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा बीच किनारे स्विमवियर में बैठी हैं। तस्वीर पर फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर बोला सुपर से ऊपर दिशा, वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर पूछा गर्मियां आ गईं क्या।

Read more : लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को मिली जमानत

दिशा पटानी की फोटोज पर कमेंट करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, मालदीव की याद आ रही आपको। एक अन्य यूजर ने लिखा, सनकिस्ड फोटो में दिशा कमाल लग रही है। एक और यूजर ने लिखा, लुक तो देखो मैडम के। एक इंस्टा यूजर ने लिखा, इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया आपने। कई यूजर्स ने इसपर फायर इमोजी बनाया।

Read more : ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते 42 साल के टीचर को हुआ छात्रा से प्यार, घरवालों को पता चलने से पहले कर ली शादी 

दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने अपनी पहचान स्पोर्ट्स फिल्म बायोपिक ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बनाई है। दिशा ने इंडस्ट्री में कदम ‘लोफर’ फिल्म से रखा था। अब वह ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘केटीना’ में नजर आएंगी। हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म ‘राधे’ रिलीज हुई थी जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं। दिशा पाटनी को फिल्म में पसंद किया गया था। वैसे दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ से उनकी दोस्ती के लिए भी पहचाना जाता है।

 

 
Flowers