एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने बढ़ाया तापमान, मुंह में थर्मामीटर देख फैंस हुए परेशान |

एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने बढ़ाया तापमान, मुंह में थर्मामीटर देख फैंस हुए परेशान

एक्ट्रेस Janhvi Kapoor के बिखरे बाल...नो मेकअप लुक...और मुंह में थर्मामीटर देखकर फैंस की धड़कनें तेज हो गईं हैं। जाह्नवी के मुंह में थर्मामीटर देखकर फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या जान्हवी को फीवर हुआ है?

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:28 am IST

मुंबई। एक्ट्रेस Janhvi Kapoor के बिखरे बाल…नो मेकअप लुक…और मुंह में थर्मामीटर देखकर फैंस की धड़कनें तेज हो गईं हैं। जाह्नवी के मुंह में थर्मामीटर देखकर फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या जान्हवी को फीवर हुआ है? क्योंकि एक्ट्रेस की तस्वीर देखकर लग तो कुछ ऐसा ही रहा है।

read more: शहनाज गिल फोटोशूट कराते हुए आईं नजर ! खुशी से झूम उठे फैंस, किसी ने कहा ‘ब्यूटी क्वीन’ तो किसी ने हॉट
जाह्नवी ने अपनी पोस्ट में एक नहीं बल्कि, कई सारी अलग-अलग एक्टिविटीज की फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में जाह्नवी थर्मामीटर लगाए नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं, जबकि एक फोटो में वो अपनी बहन खुशी कपूर संग आराम करते हुए देखी जा सकती हैं।

एक तस्वीर में जाह्नवी ने पेंटिंग और कलर्स की फोटो शेयर की है, जबकि एक दूसरी फोटो में नॉवेल की, जाह्नवी की सभी तस्वीरें देखने के बाद यह तो साफ जाहिर है कि वो फिलहाल घर पर हैं और इन सभी एक्टिविटीज के साथ अपना दिन गुजार रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

read more: ‘मुझे फूंक ले बलमा बीड़ी की तरह’ निया शर्मा के गाने ने मचाया बवाल, सलमान खान ने भी किया डांस

Janhvi Kapoor

जाह्नवी को थर्मामीटर लगाकर घर पर आराम करते देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो रहे हैं, फैंस कमेंट सेक्शन में जाह्नवी से पूछ रहे हैं कि उन्हें क्या हुआ है। एक यूजर ने लिखा- क्या हो गया? वहीं एक ने पूछा कि कोरोना हो गया है क्या?

वहीं, जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो पहली बार अपने पिता बोनी कपूर संग फिल्म मिली में काम कर रही हैं। बोनी ने जाह्नवी की नई फिल्म ‘मिली’ को प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा जाह्नवी, फिल्म ‘गुड लक जैरी’ और ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)