Mujhe Funk Le balma Bidi ki Tarah Bawal On Nia Sharma Song

‘मुझे फूंक ले बलमा बीड़ी की तरह’ निया शर्मा के गाने ने मचाया बवाल, सलमान खान ने भी किया डांस

‘मुझे फूंक ले बलमा बीड़ी की तरह’ निया शर्मा के गाने ने मचाया बवाल! Mujhe Funk LE balma Bidi ki Tarah Bawal On Nia Sharma Song

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:06 am IST

मुंबई: Nia Sharma Song फेमस टीवी एक्ट्रेस ने अपने एक गाने से बवाल मचा दिया है। दरअसल निया शर्मा हाल ही में बिग बॉस में अपने गाने के प्रमोशन पर आई थी, जहां उन्होंने सलमान खान के साथ जमकर ठुमके लगाए। चलो अब आपको ये बता देते हैं कि गाने का क्या नाम है? गाने का नाम है ‘मुझे फूंक ले बलमा बीड़ी की तरह’।

Read More: बंद होंगी शराब की दुकानें…धार्मिक स्थलों पर भी बढ़ाई जाएगी पाबंदी, इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दिए 

Nia Sharma Song निया शर्मा का ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। लोगों को निया का ये गाना तो पसंद आया लेकिन उसको प्रमोट करने का ढंग नहीं। दरअसल, निया ने पान की दुकान पर खड़े होकर डांस करना शुरू कर दिया, जोकि लोगों को नागवार गुज़र गया। इन सब वजह से लोगों ने निया (Nia Sharma Trolled) को ट्रोल किया है।

Read More: बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, 4 की मौके पर मौत, 14 लोग घायल  

बता दें कि निया शर्मा का यह मोस्ट अवेटेड गाना 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है। निया को पहला अवसर (2010) में स्टार प्लस के एक फेमस सो ‘काली एक अग्निपरीक्षा’ से मिला। इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बना ली।

Read More: अब शादी में सिर्फ 50 लोग हो सकेंगे शामिल, 30 जनवरी तक सभी स्कूल रहेंगे बंद, इस राज्य की सरकार ने भी किया वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PHOONK (@niasharma90)