Actress Kavita Kaushik unbuttoned shirt, video went viral on social media

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने पार की बोल्डनेस सारी हदें, समंदर किनारे खोल दी शर्ट की बटन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने पार की बोल्डनेस सारी हदें : Actress Kavita Kaushik unbuttoned shirt, video went viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:09 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:09 pm IST

नई दिल्ली: Actress Kavita Kaushik unbuttoned shirt सब टीवी के कॉमेडी शो ‘एफआईआर’ की इंसपेक्टर चंद्रमुखी चौटाला यानी एक्ट्रेस कविता कौशिक सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं। कविता अपनी लाइफ से जुड़े कई अपडेट्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहती हैं। हाल ही में उन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read more : फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

Actress Kavita Kaushik unbuttoned shirt वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कविता समंदर किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं। बिकिनी के साथ कविता ने एक सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है। कविता ने शर्ट के सारे बटन खोल रखे हैं। कविता कौशिक की एक्टिंग और हॉटनेस के साथ एक चीज और मशहूर है वह है उनका योग। कविता आए दिन कठिन योगासन करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर लोग उनकी फिटनेस का राज नहीं पूछते, बल्कि योग की क्लास लगाने की सलाह देने लगते हैं।

Read more : ‘चमत्कारी सुलेमानी पत्थर से होगा टन टना टन फायदा’ लाइव डेमो देखकर झांसे में आया युवक, गवां बैठा लाखों रुपए

बता दें कि कविता ने हाल ही में 15 फरवरी को अपना 42 वां बर्थडे मनाया है। कविता को पहला ब्रेक साल 2001 में टीवी सीरियल कुटुंब से मिला था। कविता एक्ट्रेस नहीं बल्कि शेफ बनना चाहती थीं। साल 2001 में उन्होंने सीरियल कुटुंब के लिए ऑडिशन दिया और सिलेक्ट हो गईं। उन्होंने टीवी सीरियल कहानी घर घर की, कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन और पिया का घर जैसे सीरियलों में काम किया। वह बीते साल ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)