Actress Mallika Sherawat shared a very bold photo in social media

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने फिर बढ़ाया पारा, सिर्फ टॉप पहनकर शेयर की तस्वीरें, फैंस हुए मदहोश

Actress Mallika Sherawat shared a very bold photo in social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:45 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:45 pm IST

नई दिल्ली: Actress Mallika Sherawat shared मल्लिका शेरावत की गिनती बॉलीवुड की सुपर बोल्ड एक्ट्रेसेस में की जाती है। मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। वह अपनी कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर समय-समय पर शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फालोइंग होने की वजह से उनकी तस्वीरों को वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगती है। एक बार फिर उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

Read more :  मध्यप्रदेश: प्रति व्यक्ति आय में 18 प्रतिशत का हुआ इजाफा, 1 लाख 64 हजार करोड़ कमाई का अनुमान 

Actress Mallika Sherawat shared दरअसल मल्लिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरे शेयर की है, जिसमें वह फ्लोर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने सिर्फ व्हाइट कलर का टॉप पहना है जिसमें वह बहुत बोल्ड लग रही हैं। उन्होंने अपने दोनों हाथों से एक कप पकड़ा हुआ है।

Read more :  छत्तीसगढ़ विधानसभा में पारित हुआ 492.43 करोड़ रुपए का तीसरा अनुपूरक बजट, सीएम भूपेश बोले- हर वर्ग के लिए काम कर रही है सरकार 

बता दें कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए रोजाना वर्कआउट और स्पेशल डाइट फॉलो करती है। हाल ही में मल्लिका ने अपने कुछ वीडियोज शेयर किए थे जिसमें वह हॉट योगा करती हुई नजर आई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका (Mallika Sherawat) पिछली बार साल 2019 में ‘बू सबकी फटेगी’ में नजर आई थीं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)