Actress Namrata Malla sexy Video in blue bikini

Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने छुड़ाए फैंस के पसीने, हॉट मूव्स और सेक्सी अंदाज ने लूटा लाखों का दिल

Actress Namrata Malla sexy Video in blue bikini: इधर फैंस भी उनकी नई वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस शॉट्स में काफी लाजवाब लग रही है। इंस्टा पर एक्ट्रेस की फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 03:24 PM IST, Published Date : February 10, 2023/3:22 pm IST

Actress Namrata Malla sexy Video in blue bikini

Namrata Malla sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा रही है। उन्होंने अपने अभिनय के बल पर फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है। उनके बारे में बता दें कि इन दिनों नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल, नम्रता ने अपनी एक वीडियो पोस्ट शेयर की है जो इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रही है।

नम्रता के स्टाइल पर लाखों फैंस फिदा हो रहे हैं। एक्ट्रेस नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक नई वीडियो शेयर की है, इस वीडियो में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। इधर फैंस भी उनकी नई वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस शॉट्स में काफी लाजवाब लग रही है। इंस्टा पर एक्ट्रेस की फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

Namrata Malla sexy Video

आप भी देखें ये वीडियोस, Namrata Malla sexy Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

हमेशा रहती हैं इंटरनेट पर एक्टिव

नम्रता के बारे में बता दें कि वो हमेशा इंटरनेट पर एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस रोजाना अपने होम पेज पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती है। हाल ही में नम्रता ने अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है। नम्रता के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में फैंस लाइक और कमेंट कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की मानों बहार आ गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)