Actress Nia Sharma is going to marry such boys

शादी करने के लिए तैयार है एक्ट्रेस निया शर्मा, बस लड़के के पास होनी चाहिए क्वालिटी

शादी करने के लिए तैयार है एक्ट्रेस निया शर्मा, बस लड़के के पास होनी चाहिए क्वालिटीः Actress Nia Sharma is going to marry such boys

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:13 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:13 pm IST

नई दिल्लीः Actress Nia Sharma is going to marry निया शर्मा टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने अभिनय के साथ-साथ निया शर्मा अपने लुक से भी फैंस का अक्सर दिल जीत लेती हैं। निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अक्सर वह फैंस के साथ नए लुक में अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। अपने बोल्ड अवतार से सबको दीवाना बनाने वाली निया शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में है।

Read more :  बड़ी खबर! शेन वॉर्न की हुई थी हत्या ? होटल के कमरे से पुलिस को मिला बड़ा सबूत

Actress Nia Sharma is going to marry दरअसल, हाल ही में निया ने अपने फैंस के सवालों का जवाब इंस्टाग्राम आस्क मी एनीथिंग में दिया था। इस गेम को खेलते हुए निया शर्मा ने फैंस के जवाब पर यह बताया कि वह कब शादी करने जा रही हैं और वो भी किन शर्तों पर। निया शर्मा ने बताया है कि वह कब शादी करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि जब मुझसे कोई शादी के लिए मेरा हाथ मांगेगा, सिंपल। जी हां निया शर्मा के सवाल का जवाब मिलने के बाद लाखों नौजवान खुशी से खिल उठे। जहां पहले लोग सोचा करते थे कि निया शर्मा की अटेंशन पाने के लिए उनको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन निया के इस सवाल के जवाब के बाद कई लोगों के दिमाग की उलझन सुलझ चुकी है।

Read more :  पत्नी ने पति पर लगाया समलैंगिक होने के आरोप, बोली- सुहागरात में जबरन बनाया अप्राकृतिक संबंध, FIR दर्ज 

निया ने इस सेशन में अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। जब एक फैन ने उनसे पूछा कि – जब आप काफी उदास होती हैं और बुरा महसूस कर रही होती हैं तो क्या करती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए निया शर्मा ने कहा – मैं रोती हूं, और जो भी अंदर है उसे बाहर निकाल देती हूं। इससे मैं फिर से नॉर्मल लाइफ जीने लगती हूं।

 
Flowers