Actress Nia Sharma's monocony photo goes viral on social media

पिंक मोनोकनी में निया शर्मा ने फिर ढाया कहर, सिजलिंग लुक में दिए किलर पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

Actress Nia Sharma's monocony photo goes viral on social media

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:07 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:07 pm IST

मुंबईः Actress Nia Sharma’s monocony photo  छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है। सोशल मीडिया में उनकी बोल्ड फोटोज़ और वीडियो खूब वायरल होती है। हाल में उनकी एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में निया शर्मा पिंक मोनोकनी पहनकर अलग-अलग तरह से पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पिंक मोनोकनी पहने फ्लोर पर बैठी निया का किलर एटीट्यूड और एक्सप्रेशंस देखते ही बन रही हैं।

Read more : वायरल वीडियो मामले में मंत्री डहरिया बोले- BJP के लोगों ने हंगामा किया हमने सिर्फ उन्हें हटाया, नहीं की मारपीट 

Actress Nia Sharma’s monocony photo  निया ने पिंक मोनोकनी के साथ अपने मेकअप को Dewy रखा है. आंखों में इंटेंस काजल और शिमरी आइलाइनर में एक्ट्रेस ने अपनी आई लुक को ग्लैम टच दिया है। न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और ग्लॉसी बेस में निया का लुक, उनकी हर अदा, हर अंदाज फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। निया शर्मा के इस वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट किए हैं। एक फैन ने हॉट लिखा है। वहीं एक अन्य ने नाइस लिखा है। वहीं एक अन्य ने बोल्ड और सेक्सी लुक लिखा है। वहीं एक अन्य ने लुकिंग सो क्यूट लिखा है। निया शर्मा की वीडियो काफी पसंद की जा रही है।

Read more :  प्रदेश में 31 जनवरी बंद रहेंगे स्कूल-आंगनबाड़ी केंद्र, संक्रमण की स्थिति को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने बढ़ाई पाबंदी

बता दें कि हाल ही में निया शर्मा एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। इस गाने के बोल फूंक ले था। गाने में निया शर्मा ने काफी बोल्ड डांस किया था। इस गाने को काफी पसंद किया गया था। इस गाने के प्रमोशन के लिए वह बिग बॉस 15 में भी नजर आई थी। उन्होंने सलमान खान के साथ भी इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

 
Flowers