एक्ट्रेस Nora Farehi ने स्पोर्ट्स ब्रा में किया धांसू डांस, VIDEO ने मचाया धूम |

एक्ट्रेस Nora Farehi ने स्पोर्ट्स ब्रा में किया धांसू डांस, VIDEO ने मचाया धूम

बॉलीवुड डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi)इन दिनों फैंस के दिलों में राज कर रहीं हैं। वह हमेशा अपने फॉलोअर्स को अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज से मदहोश करती रहती हैं।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:05 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:05 am IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi)इन दिनों फैंस के दिलों में राज कर रहीं हैं। वह हमेशा अपने फॉलोअर्स को अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज से मदहोश करती रहती हैं। एक बार फिर उनका एक डांस वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। वीडियो में वह स्पोट्स ब्रा और शॉट्स में ठुमके लगा रही हैं।

read more:नर्सिंग कॉलेजों में प्रदर्शक और सहायक प्राध्यापकों की भर्ती का मामला, हाईकोर्ट ने अगली सुनवाई तक लगाई रोक
इस वीडियो की बात करें तो इसमें नोरा एक और डांसर के साथ अपने डांस स्टेप्स की रिहर्सल करती नजर आ रही हैं, उनका हर एक मूव इतना शार्प है कि उनके फैंस खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं, नोरा के आउटफिट भी इतने परफेक्ट हैं कि उनका फिगर लोगों को आकर्षित कर रहा है।

देखिए ये VIDEO…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Noriana kurdish (@norafatehikurdii)

हाल ही में नोरा ने खुलासा किया था कि 16 साल की उम्र से लेकर 18 साल की उम्र तक उन्होंने एक वेट्रेस के रूप में काम किया है। ‘स्टार वर्सेज फूड’ में एक बोलते हुए, नोरा ने कहा था, ‘एक वेट्रेस बनना बहुत मुश्किल है। आपके पास व्यक्तित्व होना चाहिए, आपको तेज होना होगा, आपके पास अच्छी याददाश्त होनी चाहिए। कभी-कभी, ग्राहक मतलबी हो सकते हैं, इसलिए आपको परिस्थितियों को संभालने में सक्षम होना चाहिए’

read more:सेक्स करने से पहले हमेशा करें ये 7 चीजें, नहीं आएगी रिश्तों में दरार
नोरा फतेही के करियर की शुरुआत ‘बिग बॉस’ से हुई थी और तब से उन्होंने कई गानों में काम किया है, उनके गाने ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’ ने खूब सुर्खियां बटोरीं। नोरा हाल ही में ‘कुसु कुसु’ गाने में नजर आई थीं। इससे पहले एक्ट्रेस ‘नच मेरी रानी’ गाने में नजर आई थीं। नोरा अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आई थीं।

 
Flowers