Actress Poonam pandey is not wear pant for Photoshoot, See Pictures

बिना पैंट पहने ही कैमरे के सामने आ गई ये एक्ट्रेस, फिर ऐसे बचाती दिखीं अपनी लाज! वायरल हुआ वीडियो

बिना पैंट पहने ही कैमरे के सामने आ गई ये एक्ट्रेस, फिर ऐसे बचाती दिखीं अपनी लाज! Actress Poonam pandey is not wear pant for Photoshoot

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2023 / 09:59 PM IST, Published Date : January 15, 2023/9:59 pm IST

मुंबईः Actress Poonam pandey is not wear pant  पूनम पांडे का नाम हिंदी सिनेमा के सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में शामिल है। रियलिटी शो लॉकअप में हिस्सा लेने के बाद पूनम पांडे अब सुर्खियों में रहने लगी हैं। उन्हें अक्सर पपराजी स्पॉट करते हैं। अब एक बार फिर पूनम स्पॉट हुईं तो उनका स्टाइल कैमरों में कैद हो गया और अपनी बोल्डनेस को लेकर ये हसीना सोशल मीडिया पर फिर से छा गई हैं। एक्ट्रेस सिर्फ टॉप पहने दिखीं और जब कार से उतरीं तो बमुश्किल ही अपनी लाज बचा पाईं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : छत्तीसगढ़ः इस जिले के भाजपा कार्यकारिणी में बड़ा फेरबदल, 6 नेताओं को मिली उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी 

Actress Poonam pandey is not wear pant  वीडियो में देखा जा सकता है कि पूनम पांडे कार से नीचे उतरकर टॉप को नीचे सरकाती दिख रही हैं। यूं तो पूनम काफी हॉट हैं लेकिन इस बार हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहन इस हसीना को देख हर किसी के होश उड़ गए। सिर्फ टॉप पहने पूनम ने बड़ी मुश्किल से अपनी लाज बचाई। इस वीडियो को देखने के बाद अब जनता भी खूब कमेंट कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा- पैंट पहनना भूल गई आप। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया-भाई इन गरीबों को कोई कपड़े दे दो। वहीं एक यूजर ने सवाल पूछा कि क्या वो जींस या अपनी पैंट पहनना भूल गई हैं क्या।

Read More : अभी नहीं मिलेगा राहत, इन इलाकों में और बढ़ेगी ठंड, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

बैंडेज ने भी खींचा सभी का ध्यान

इस वीडियो में जहां लोगों का ध्यान उनके बोल्ड लुक ने खींचा तो वहीं एक और वजह से वो लोगों की नजरों में आ गईं। यूजर्स ने उनके पैर में बंधी पट्टी को देखा जिससे लोगों ने उनके पैर में चोट लगने का अंदाजा लगाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)