Actress Priyanka Chopra oops moment in front of everyone

लाइव चैट में ही ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई प्रियंका चोपड़ा, अचानक उठ गया अभिनेत्री का टॉप, वायरल हुआ वीडियो

लाइव चैट में ही ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई प्रियंका चोपड़ाःActress Priyanka Chopra oops moment in front of everyone

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:54 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:54 am IST

नई दिल्ली: Actress Priyanka Chopra oops moment स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स कई बार हसीनाओं पर इतना ज्यादा भारी पड़ जाता है कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ। एक लाइव सेशन के दौरान प्रियंका ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। सोशल मीडिया पर उनकी ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो पुराना है।

Read more :  मौसी के साथ ही शादी कर बैठा युवक, बाप को बना लिया साढ़ू 

Actress Priyanka Chopra oops moment प्रियंका का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एक लाइव सेशन का है। यह उस समय की बात है जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आइसोलेशन में थे। आइसोलेशन से बाहर आने के बाद दोनों लाइव आकर अपने-अपने चाहने वालों को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दे रहे थे। लाइव के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने पति को किस करते हुए जैसे ही सोचने लग जाती है तो इस दौरान अचानक से उनकी टॉप का साइड कट काफी आगे हो जाता है और प्रियंका चोपड़ा में फंस जाती है। एक्ट्रेस का ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हुआ था।

Read more :  शराब पीते पकड़े जाने पर अब नहीं होगी जेल, पूरी करनी होगी ये शर्त, इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला 

2018 में हुई थी दोनों की शादी
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय किया है वहीं उनकी फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो दूर दुनिया भर से लोग उनको पसंद कर रहे हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में विदेशी सिंगर निक जोनस के साथ शादी रचा ली थी वही दोनों की शादी ने दुनियाभर के तमाम प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोरी थी। शादी के बाद से प्रियंका और निक के कई वीडियोज वायरल हुए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bihari Voice (@biharivoicenews)