actress received the threat of MMS leak, the matter will be shocked

चूहे-बिल्ली की लड़ाई…. इस एक्ट्रेस को मिली MMS लीक की धमकी, मामला जान रह जाएंगे हैरान

इस एक्ट्रेस को मिली MMS लीक की धमकी, मामला जान रह जाएंगे हैरान actress received the threat of MMS leak, the matter will be shocked

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:56 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:56 pm IST

नई दिल्ली। threat of MMS leak of actress : फिल्मों की हसीनाओं की बात कर ले या फिर टीवी दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस की। आज कल सभी हसीनाएं हद से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं। इस बीच MMS लीक होना भी आम बात हो गई। आपको यह जानकार हैरानी भी होगी कि इन हसीनाओं के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर भी चूहे- बिल्ली की तरह लड़ाई होती है। Anjali Arora MMS Video

यह भी पढ़ेंः क्षेत्रीय परिषद् की बैठक लेने आए केंद्रीय गृहमंत्री का ये कार्यक्रम अचानक हुआ रद्द, जानिए क्या है वजह

threat of MMS leak of actress : बिग बॉस 11 के फिनाले के बाद हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई थी। एक वीडियो की वजह से हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच लड़ाई हो गई थी। शिल्पा शिंदे के एक फैन ने हिना खान का एमएमएस लीक करने की धमकी दी थी। जिसके बदले में हिना खान ने शिल्पा शिंदे को जमकर खरीखोटी सुनाई थी।

यह भी पढ़ेंः मैच शुरु होने से पहले केएल राहुल ने किया बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

threat of MMS leak of actress : एक्ट्रेसेस के बीच लड़ाई का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले उर्फी जावेद और कश्मीरा शाह के बीच चूहे- बिल्ली की हो चुकी है।। उर्फी जावेद के कपड़ों पर कमेंट करके कश्मीरा शाह बुरी तरह फंस गई थीं। उर्फी जावेद ने जवाब देते हुए कश्मीरा शाह से कहा था कि वो न तो सोशल मीडिया पर फेमस है और न ही असल जिंदगी में.. ये बात सुनकर कश्मीरा शाह का गुस्सा उर्फी जावेद पर भूट पड़ा था। जिसके बाद कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद को बद्दिमाग बताया था।

MMS लीक के बाद सुर्खियों में आई अंजलि अरोड़ा

Anjali Arora MMS Video  : लॉकअप शो और कच्चा बादाम गाने में दिख चुकी एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा एमएमएस लीक के बाद सुर्खियों में है। हालांकि उन्होंने अब तक इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन उनका ये वीडियो हद से ज्यादा वायरल हो गया।

और भी है बड़ी खबरें…