सिद्धार्थ शुक्ला के जाते ही एक्ट्रेस शहनाज​ गिल ने की शादी! वायरल हो रहा वीडियो..जानिए क्या है हकीकत | Actress Shahnaz Gill married as soon as Siddharth Shukla left! Video going viral..know what is the reality

सिद्धार्थ शुक्ला के जाते ही एक्ट्रेस शहनाज​ गिल ने की शादी! वायरल हो रहा वीडियो..जानिए क्या है हकीकत

सिद्धार्थ शुक्ला के जाते ही एक्ट्रेस शहनाज​ गिल ने की शादी! वायरल हो रहा वीडियो..जानिए क्या है हकीकत

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:40 am IST

नई दिल्ली। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के करीब 2 महीने हो रहे हैं, वहीं शहनाज गिल और सिद्धार्थ के फैंस आज भी इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि उनका एक्टर अब उनके बीच नहीं है। बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से हुई थी, दोनों की केमिस्ट्री ऐसी थी कि फैंस हमेशा उन्हें एक साथ देखने के लिए बेचैन रहते थे। इसी बीच शहनाज गिल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें:दुष्कर्म का केस वापस कराने आरोपी की पत्नी से मांगे 14 लाख रुपए, कथित समाजसेवी 3 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं, उनके चेहरे पर मुस्कुराहट है, जिसे देखकर फैंस भी खुश हैं, शहनाज ने वीडियो में लाल जोड़ा पहने हुए है, कई लोगों को लग रहा है कि वो सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के जाते ही शादी के लिए तैयार हो गई हैं? तो ऐसे में ये साफ कर दें कि शहनाज का ये वीडियो पुराना है, जिसे एक फोटोशूट के दौरान फिल्माया गया था और अब ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidnaazxmoon (@sidnaazforever.world)

ये भी पढ़ें:भारत के अग्नि-5 से चीन-पाक में मची खलबली, 5000 KM तक के लक्ष्य को कर देता है तबाह.. देखिए इसकी खूबियां

बता दें कि शहनाज के इस लुक की भी खूब तारीफें हो रही हैं, वैसे बता दें, सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल बुरी तरह टूट गईं है, सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाली शहनाज ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से एक भी सोशल मीडिया पोस्ट नहीं किया। इसके साथ ही उनकी ओर से सिद्धार्थ के निधन के बाद कोई रिएक्शन भी नहीं आया है। ऐसा माना जा रहा है कि अभी भी वे खुद को संभालने में लगी हैं।

ये भी पढ़ें:हिंदू-अमेरिकी संस्कृति ने अमेरिका को समृद्ध बनाया है: अमेरिकी सांसदों ने कहा

बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज हुई है, फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आए हैं, शहनाज की फिल्म के साथ ही उनका काम भी लोगों को पसंद आ रहा है और एक्ट्रेस की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं। हाल में ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का साथ में फिल्माया गया आखिरी गाना भी रिलीज हुआ है, जिसे फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।