Actress Shraddha Arya changed all her clothes in front of the camera

टीवी की संस्कारी बहू ने कैमरे के सामने ही चेंज किए सारे कपड़े, टॉवल पहनकर ऐसा मचाया गर्दा, वीडियो देख शरीर के हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Actress Shraddha Arya changed all her clothes in front of the camera : कुंडली भाग्य से श्रद्धा आर्या को शोहरत के साथ एक पहचान भी मिली है।

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 05:41 PM IST, Published Date : February 1, 2023/5:26 pm IST

Actress Shraddha Arya changed all her clothes in front of the camera : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर टीवी की कई सारी एक्ट्रेस अपनी अदाओं का जादू बिखेरे हुए हैं। इन्हीं में से एक है कुंडली भाग्य की फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या। जिन्होंने अपनी अदाओं से गर्दा मचाकर रखा हुआ है। आज टेलीविजन के इस जगत में श्रद्धा आर्या का हर कोई दिवाना है। उनको किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कुंडली भाग्य से श्रद्धा आर्या को शोहरत के साथ एक पहचान भी मिली है।

 

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या टीवी स्क्रीन पर भले ही संस्कारी लड़की दिखें, लेकिन रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज वाले वीडियोज शेयर करती हैं। उन्होंने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनका ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में श्रद्धा आर्या कैमरे के सामने तौलिया पहन कर डांस करते हुए दिख रही हैं। वह शाहरुख खान के रोमांटिक सॉन्ग पर डांस कर रही हैं। डांस करते-करते उन्होंने कैमरे के सामने ही कपड़े भी चेंज किए हैं। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि वह गुलाबी तौलिया लपेटे हुए हैं और बालों को लहराते हुए शाहरुख के गाने पर डांस कर रही हैं।

 

श्रद्धा आर्या इसके बाद कैमरे के सामने ही अपने कपड़े पहनते हुए नजर आती हैं। वह कपड़े पहनते हुए भी शाहरुख खान के एक दूसरे गाने पर डांस करती हैं। श्रद्धा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने वीडियो पर लिखा, “जब आपका बॉस आपसे पूछता है कि आप हर सुबह लेट कैसे हो जाती हैं? मैंः….” श्रद्धा ने इस वीडियो के कैप्श में लिखा, “सॉरी मुझे देर हो गई है, मैं आना नहीं चाहती हूं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें