Actress Sonakshi Sinha transparent dress photo viral in social media

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने फिर लूटा फैंस का दिल, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर दिए कातिलाना पोज, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की बहुत लंबे वक्त के बाद सोशल मीडिया पर वापस लौटी है। दबंग गर्ल ने अपनी ताजा तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव वेकेशन से अपनी सुपर स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में सोनाक्षी मालदीव के बीच पर रिलैक्स करती हुई नजर आ रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:35 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:35 am IST

मुंबईः Sonakshi Sinha transparent dress बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की बहुत लंबे वक्त के बाद सोशल मीडिया पर वापस लौटी है। दबंग गर्ल ने अपनी ताजा तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव वेकेशन से अपनी सुपर स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में सोनाक्षी मालदीव के बीच पर रिलैक्स करती हुई नजर आ रही हैं।

Read more :  कही आपने भी तो नहीं खरीदी है मारुति की ये गाड़ी, खामी मिलने पर कंपनी ने वापस मंगाई कारें 

Sonakshi Sinha transparent dress इन फोटोज़ में सोनाक्षी काफी सैक्सी लग रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का श्रग कैरी किया हुआ है। किसी फोटो में सोनाक्षी पानी के साथ खेलती दिख रही हैं तो किसी फोटो में वो समुद्रा के ऊपर धूप सेंकती दिख रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी हर फोटो में एक अलग अदा दिखा रही हैं। फैंस को भी सोनाक्षी की ये फोटोज़ काफी पसंद आ रही हैं।

Read more :  ग्रेजुएशन के 2nd ईयर में पढ़ाई जाएगी भगवद गीता, सीएम बोले- उच्च शिक्षा विभाग बना रहा योजना

तस्वीरों के इन सीरीज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में मालदीव को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, ‘मरमेड स्पॉटिंग। मालदीव के साथ मेरा प्रेम संबंध हर यात्रा के साथ और भी मजबूत होता जा रहा है’ सोनाक्षी की इन अदाओं को देखकर फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। दबंग गर्ल की खूबसूरती को देखकर एक फैन ने लिखा कि, ‘मैं फेयरी टेल पर तो भरोसा नहीं करता लेकिन यकीनन आप मेरी प्रिंसेस हो’। वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘अगर आपसे प्यार करना क्राइम है तो मुझे अरेस्ट कर लिया जाए’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)