हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे एनकाउंटर पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू का रिएक्शन, 'वाह.. हमने तो ये एक्सपेक्ट नहीं किया था' | Actress Taapsee Pannu's reaction to the History Sheeter Vikas Dubey encounter, 'Wow .. we didn't expect this'

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे एनकाउंटर पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू का रिएक्शन, ‘वाह.. हमने तो ये एक्सपेक्ट नहीं किया था’

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे एनकाउंटर पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू का रिएक्शन, 'वाह.. हमने तो ये एक्सपेक्ट नहीं किया था'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:36 am IST

नई दिल्ली। हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है, यूपी एसटीएफ की टीम ने विकास दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार किया था, एसटीएफ की टीम विकास को सड़क के रास्ते से उज्जैन से कानपुर ले जा रही थी जिसके दौरान काफिले की गाड़ी पलट गई और विकास हथियार छीनकर भागने की कोशिश करने लगा था, जिसके बाद पुलिस ने उसे वहीं ढेर कर दिया। विकास दुबे एनकाउंटर के बाद राजनीति से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक से रिए​क्शन आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: breathe 2 web series review in hindi: ब्रीद 2 में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग देख…

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्विटर पर इस खबर के स्क्रीनशॉर्ट के साथ लिखा है, ‘वाह, हमने तो ये एक्सपेक्ट नहीं किया था, और फिर लोग कहते हैं कि बॉलीवुड स्टोरीज रिएलिटी से परे होती हैं।’ दरअसल विकास दुबे एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स देखने को मिल रहे हैं, वहीं कुछ लोग अनुराग कश्यप को टैग करते हुए लिख रहे हैं कि डायरेक्टर साहब अब इस पर फिल्म बनाएंगे। इस पर स्क्रिप्ट लिखेंगे, इसी को बस जोड़ते हुए तापसी ने तंज कसा है।

 

ये भी पढ़ें: फिल्म अभिनेता जगदीप का निधन, फिल्म शोले में सूरमा भोपाली के नाम से …

तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हर सामाजिक, राजनीतिक और मनोरंजन से जुड़े मुद्दे पर वो अपने विचार रखती हैं, तापसी पन्नू ने लॉकडाउन के बाद अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। लॉकडाउन से पहले वो फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: अनुपम खेर ने की DIG सीआरपीएफ के गाने की सराहना, बोले- ‘सही कह रहे ह…

 
Flowers