Adipurush is Low Level says CM Bhupesh Baghel

प्रभु श्री राम के ननिहाल से आई आदिपुरुष को लेकर प्रतिक्रिया, मुख्यमंत्री बोल- स्तरहीन है…

प्रभु श्री राम के ननिहाल से आई आदिपुरुष को लेकर प्रतिक्रिया, मुख्यमंत्री बोल- स्तरहीन है...! Adipurush is Low Level

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 04:30 PM IST, Published Date : June 17, 2023/2:21 pm IST

रायपुर: Adipurush is Low Level फिल्म आदिपुरुष के रिलीज होते ही मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां एक ओर नेपाल ने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली हाईकोर्ट में फिल्म पर बैन लगाने की मांग की गई है। वहीं, मध्यप्रदेश में भी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग हो रही है। लेकिन इस बीच छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी आदिपुरुष को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More: GST अधीक्षक का बंगला देख CBI हुई हैरान, आय से अधिक संपत्ति का मामला हो सकता है दर्ज 

Adipurush is Low Level सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आराध्य देव की छवि को बिगड़ने का काम किया जा रहा है। हनुमान, राम का चेहरा भक्ति से पूर्ण होता था। आज राम को युद्धक और हनुमान को एंग्री बर्ड जिस तरह दिखाया जा रहा है तो ये ही कहा जा सकता है कि फिल्म आदिपुरुष का संवाद, भाषा सब अमर्यादित, स्तरहीन है।

Read More: India News Today 17 June: GST अधीक्षक का बंगला देख CBI हुई हैरान, 1 करोड़ की रिश्वत मांगने के मामले में नया खुलासा

‘कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का’ डायलाग का जिक्र करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राजीव गांधी ने रामानंद सागर से रामायण बनवाई, इतना सुंदर बनाया, गलियां खाली हो जाति थी। जो थियेटर बंद करते थे, आग लगाते थे, आज सब मौन हैं। पहले ये लोग जो भाषा बोलते थे, वही शब्द हनुमान जी से बुलवाया जा रहा है।

Read More: ‘न खाना मिल रहा है न पानी…ठहरा दिया आधा बने बिल्डिंग में’ फूटा हज यात्रियों को गुस्सा, मक्का पहुंचने के बाद हो रहे परेशान

बता दें कि आदिपुरुष फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद विवाद खड़ा हुआ था जिसमें राम, सीता, हनुमान और रावण के किरदार एवं लुक पर कई संगठनों ने एतराज जताया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक