Adipurush Review in Hindi | Sita | Prabhas | Saif Ali Khan

Adipurush Review in Hindi: फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने निकाली भड़ास, जानिए कैसा है दर्शकों का रिएक्शन

फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने निकाली भड़ास, जानिए कैसा है दर्शकों का रिएक्शन! Adipurush Review in Hindi | Sita | Prabhas | Saif Ali Khan

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 01:28 PM IST, Published Date : June 16, 2023/1:27 pm IST

मुंबई: Adipurush Review in Hindi फैंस को जिस पल का इन्तजार था आखिर वो पल आ ही गया। प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शंस आने लगे हैं। कुछ लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग अस्था से जुड़े कई सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों ने तो यहां तक कह डाला कि फिल्म को बिल्कुल भी देखने न जाएं।

Read More: हिन्दू राष्ट्र बनाने को लेकर कांग्रेस विधायक ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा ऐसा… 

Adipurush Review in Hindi वहीं दूसरी ओर ट्विटर पर वायरल इस वीडियो में एक बंदर आदिपुरुष देखने के लिए थिएटर्स में घुसता नजर आ रहा है। इस बंदर को देखने के बाद सभी दर्शक जय श्रीरान-जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं। फैंस का मानना है कि खुद हनुमान जी आदिपुरुष देखने के लिए सिनेमाघर में आए हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग लिख रहे हैं कि भगवान राम की फिल्म देखने खुद हनुमान जी थिएटर पहुंच गए हैं।

Read More: रिलीज के कुछ घंटों के बाद ही ऑनलाइन लीक हुई आदिपुरुष, इन वेबसाइट पर धड़ल्ले से हो रही डाउनलोड 

वहीं, फिल्म देखने के ​बाद कुछ लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। JIX5A नाम के यूजर ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के मेकर्स को जमकर लताड़ लगाई है। उनका कहना है कि फिल्म में प्रभास को राम के तौर पर नहीं बल्कि जीजस के तौर पर दिखाया है।

Read More: पूरी दुनिया में आज तक नहीं की किसी ने प्रभु श्री राम की इतनी भक्ति, पहुंचे आदिपुरुष का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए… 

दूसरी ओर थियेटर्स से बाहर निकलकर जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं। ट्विटर रिएक्शंस की मानें तो प्रभास की फिल्म हिट है। बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद लगता है अब प्रभास ‘बाहुबली’ जैसी सक्सेस दोहराने वाले हैं। लोग सोशल मीडिया पर फिल्म के सीन्स वायरल कर रहे हैं। फैंस को सबसे ज्यादा प्रभास का एंट्री सीन पसंद आया है। एक्शन सीक्वेंस देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। उनका कहना है आदिपुरुष फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशन है। स्क्रीनप्ले और म्यूजिक की सराहना लोग कर रहे हैं। फैंस को फर्स्ट हाफ बेहद पसंद आया है। उनका कहना है सेकंड हाफ को थोड़ा खींचा गया है।

Read More: रिलीज होते ही छाई ‘आदिपुरुष’… प्रभास की एंट्री और एक्शन देख झूमे फैंस, इस बात ने किया दर्शकों को निराश 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक