Fukrey 3 Advance Booking start!

Fukrey 3 Advance Booking : इस दिन से शुरू होगी फुकरे 3 की एडवांस बुकिंग, बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे लोग

Fukrey 3 Advance Booking : दर्शक कॉमेडी एंटरटेनर के लिए निर्माताओं द्वारा फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करने का इंतजार कर रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2023 / 02:24 PM IST, Published Date : September 23, 2023/2:24 pm IST

नई दिल्ली : Fukrey 3 Advance Booking : एक्सेल एंटरटेनमेंट की कॉमेडी एंटरटेनर फुकरे 3 इस साल आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म है। एंटरटेनिंग ट्रेलर और चार्टबस्टर गीत वे फुकरे के लॉन्च के बाद, प्रशंसक और दर्शक बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस कॉमेडी एंटरटेनर को लेकर लोगों का क्रेज आसमान छू रहा है, क्योंकि हाल ही में प्रशंसकों की एक बड़ी फ्लैश मॉब को दिल्ली, लंदन और न्यूयॉर्क की सड़कों पर फुकरे 3 के ट्रैक पर थिरकते हुए देखा गया था। अब फाइनली निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करने की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें : Esha Gupta ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, यहां देखें बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें 

इस दिन शुरू होगी फुकरे 3 की एडवांस बुकिंग

Fukrey 3 Advance Booking :  फुकरे 3 फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी जो बेहद करीब है। ऐसे में दर्शक कॉमेडी एंटरटेनर के लिए निर्माताओं द्वारा फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करने का इंतजार कर रहे थे। इस पर आई लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक दर्शकों का ये इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि मेकर्स आने वाले रविवार से बहुप्रतीक्षित फिल्म फुकरे 3 की एडवांस बुकिंग देशभर में शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey hot photos: पूनम पांडे ने स्किन फिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें देख दिल हार बैठे फैंस 

Fukrey 3 Advance Booking :  रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। आगामी फुकरे 3 में वरुण शर्मा, रिचा चड्डा, पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp