Urvashi Ratela became a victim of trolling

माधुरी दीक्षित के बाद इस एक्ट्रेस ने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर बनाया वीडियो, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

After Madhuri Dixit, this actress made a video on the song 'Mera Dil Yeh Pukare Aaja' :सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 19, 2022/7:48 pm IST

Urvashi Ratela became a victim of trolling: मुंबई : सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रह है। जहां एक पाकिस्तान लड़की द्वारा ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर जमकर डांस किया था । जिसका वीडियो रातों रात वायरल हो गया था। जिसके बाद से ये गाना आम लोगों के साथ साथ सेलिब्रिटी के सिर चढ़के बोलने लगा है । हील ही में कुछ दिन पहले अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने इस गाने पर वीडियो बनाया था। जिसमे उन्होंने हूबहू पाकिस्तानी मॉडल के द्वारा किये गए स्टेप को फॉलो किया था। जिसकी वजह से बॉलीवुड की इस खूबसूरत दीवा को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

यह भी पढ़े : धर्मांतरित आदिवासियों के साथ मारपीट का Video Viral । मारपीट करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

उर्वशी रौतेला ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर बिखरे जलवे

Urvashi Ratela became a victim of trolling:वही अब सोशल मीडिया में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर अदाए बिखेरते हुए वीडियो सामने आया है। जिसमे एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लगा रही है। इस वीडियो में उर्वशी ने येलो कलर की ड्रेस पहनी है और इसके साथ ही अपनी ख़ूबसूरती का तड़का लगते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है। जिसको देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे है तो वही कुछ लोग उर्वशी रौतेला को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते है।

यह भी पढ़े : Vivo X90 Series: इस दिन लॉन्च होगी वीवो की एक्स 90 सीरीज, फीचर्स और कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

क्या है मामला

Urvashi Ratela became a victim of trolling: हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर अपनी अदाओं का जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं, इस वीडियो में बैकग्राउंड में ‘भीगा भीगा है समां, ऐसे में है तू कहां’ गाना चल रहा है. उर्वशी के इस वीडियो को शेयर करते ही सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं. कुछ लोग उर्वशी को बता रहे हैं कि ऋषभ पंत अभी बांग्लादेश में है, तो वहीं कुछ लोग उन्हें सॉरी भी बोल रहे हैं।