सुशांत सिंह की मौत के 13 दिन बाद सामने आया परिवार का बड़ा बयान, किए गए कई बड़े ऐलान | 13 days after Sushant Singh's death, big family statement came out, many big announcements made

सुशांत सिंह की मौत के 13 दिन बाद सामने आया परिवार का बड़ा बयान, किए गए कई बड़े ऐलान

सुशांत सिंह की मौत के 13 दिन बाद सामने आया परिवार का बड़ा बयान, किए गए कई बड़े ऐलान

: , March 11, 2021 / 02:42 PM IST

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 13 दिन हो गए हैं, लेकिन सुशांत सिंह रापजूत का परिवार और उनके फैन्स अब भी इस सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं। इसी बीच अब उनके परिवार ने एक स्टेटमेंट फैन्स के लिए जारी की है, इस स्टेटमेंट के जरिए उन्होंने अपने प्यारे गुलशान यानी सुशांत को आखिरी अलविदा कहते हुए कुछ बड़े ऐलान किए हैं।

ये भी पढ़ें: नई वेब सीरीज ‘रसभरी’ को लेकर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर…

स्टेटमेंट में लिखा है, “अलविदा सुशांत, दुनिया के लिए जो सुशांत सिंह राजपूत था वो हमारे लिए हमारा प्यारा गुलशन था, वो आजाद ख्याल का, बातूनी और बहुत समझदार लड़का था। वो हर चीज में दिलचस्पी रखता था, उसके सपने कभी किसी चीज से रुके नहीं और उसने एक शेर के दिल के साथ उन सपनों का पीछा किया, वो दिल खोलकर हंसता था।”

ये भी पढ़ें: टिक टॉक सुपरस्टार निशा गुरगैन के नाम से वायरल हो रहा MMS, वीडियो को…

“वो हमारे परिवार का गौरव और प्रेरणा था, उसका टेलिस्कोप उसकी सबसे पसंदीदा चीज थी, जिससे वो सितारों को देखा करता था, हम अभी भी इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम कभी उसकी हंसी नहीं सुन पाएंगे, उसकी चमकती आंखें नहीं देख पाएंगे और साइंस के बारे में उसकी कभी खत्म ना होने वाली बातें नहीं सुन पाएंगे, उसके जाने से हमारे परिवार में खालीपन फैल गया है, जो कभी खत्म नहीं होगा, वो सच में अपने हर एक फैन से प्यार करता था।”

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ इस दिन होगी डिजिटल र…

स्टेटमेंट में आगे बताया गया है कि उनकी यादों को ताजा रखने के लिए एक फाउंडेशन बनाई जा रही है, आगे लिखा गया है- हमारे गुलशन को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया, उसकी यादों और लिगेसी को सम्मान देने के लिए परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSRF) का निर्माण कर रहा है। इससे सुशांत की पसंद के एरिया यानी साइंस, सिनेमा और स्पोर्ट्स में आने वाले यंग टैलेंट को सपोर्ट किया जाएगा। साथ ही पटना के राजीव नगर स्थित उनके घर को मेमोरियल में तब्दील किया जाएगा। हम यहां उनकी पर्सनल चीजें रखेंगे जिसमें उनकी हजारों किताबें, टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्युलेटर संग अन्य चीजें होंगी। इससे फैन्स और शुभचिंतक उनसे जुड़े रहेंगे।

ये भी पढ़ें: डिप्रेशन पर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बताई खुद की दर्दभरी दास्तां, …

स्टेटमेंट के अंत में बताया गया है कि सुशांत के सभी सोशल मीडिया अकाउंट को अब उनका परिवार संभालेगा, इसके जरिए उनकी यादों और लिगेसी को ताजा रखा जाएगा, परिवार ने सभी फैन को प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी।

 

 

#HarGharTiranga