After Tamannaah Bhatia, now this actress is going to enter Bollywood

तमन्ना भाटिया के बाद अब ये एक्ट्रेस करने जा रही बॉलीवुड में एंट्री, इस हैंडसम एक्टर के साथ करेगी रोमांस

After Tamannaah Bhatia, now this actress is going to enter Bollywood, will romance with this handsome actor

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:50 am IST

this actress is going to enter Bollywood: मुंबई :साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु की हाल ही में आई फिल्म पुष्पा को फैंस का भरपूर प्यार मिला। इस फिल्म को देश के साथ साथ विदेश में भी काफी सम्मान मिला। वही इस फिल्म में सामंथा के आइटम सांग ‘उ अंटावा’ सुपर हिट साबित हुआ। अल्लू अर्जुन और सामंथा की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई। दोनों के इस गाने में हुक स्टेप को खूब पसंद किया गया।

यह भी पढ़े: Rewa Gang Rape Case : अब तक गैंगरेप के 5 आरोपी Arrest | CM Shivraj ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

फिल्म हॉरर से सामंथा करेगी इंडस्ट्री में एंट्री

this actress is going to enter Bollywood: वही अब बॉलीवुड गलियारों से खबरे आ रही है कि जल्द ही एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक सामंथा बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली है। खबरों की माने तो सामंथा ने दिनेश विज्ञान के इस प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

यह भी पढ़े: पतियों ने किया अपनी जिंदा पत्नियों का पिंडदान, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

हिंदी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2 ” के जरिए डेब्यू किया

this actress is going to enter Bollywood: आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने हिंदी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2 ” के जरिए डेब्यू कर चुकी हैं। इस सीरीज में भले ही सामंथा ने नेगेटिव किरदार निभाया था लेकिन दर्शकों को सामंथा की एक्टिंग खूब पसंद आई थी। वही बता दें कि हॉरर फिल्म की कहानी नीरेन भट्ट ने लिखी है। तो वही इस फिल्म को अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

 
Flowers