AICWA demands Amit Shah to ban Adipurush

नहीं थम रहा फिल्म ‘आदिपुरूष’ पर बवाल, AICWA ने केंद्रीय गृहमंत्री को लिखा पत्र, जानें क्या कहा

नहीं थम रहा फिल्म ‘आदिपुरूष' पर बवाल, AICWA ने केंद्रीय गृहमंत्री को लिखा पत्र! AICWA demands Amit Shah to ban Adipurush

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 02:15 PM IST, Published Date : June 24, 2023/2:12 pm IST

नई दिल्ली। AICWA demands Amit Shah to ban Adipurush फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने के बाद एक के बाद एक लगातार विवादों में है। फिल्म में डायलॉग से लकर वीएफएक्स तक हर चीज में दर्शकों को नकारात्मक समीक्षा मिल रही है। फिल्म में चल रहे तमाम विवाद के बीच ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुंबई पुलिस को फिल्म आदिपुरुष के निर्माता, निर्देशक और लेखक के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

Read More: दूल्हा-दुल्हन को पंचायत ने समाज से किया बेदखल, लड़के ने की थी बस ये गलती, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप 

AICWA demands Amit Shah to ban Adipurush ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुंबई पुलिस को पत्र लिखा है कि फिल्म की स्क्रीनिंग तत्काल बंद करने और भविष्य में ओटीटी प्लेटफार्मों में आदिपुरुष पर बैन लगाने की मांग की गई है। संगठन के पत्र में लिखा है कि निर्देशक ओम राउत, संवाद लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला और फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए।

Read More: नगर निगम के फेसबुक पेज पर अश्लील वीडियो, ताबड़तोड़ किया जा रहा शेयर, कौन कर रहा है ये काम? 

पत्र में कहा गया है कि फिल्म में भगवान राम और भगवान हनुमान जी की छवि को बदनाम किया गया है। फिल्म हिंदुओं और सनातन धर्म की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है। प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान को भारतीय सिनेमा के इतिहास में बनी इस तरह की शर्मनाक फिल्म का हिस्सा नहीं होना चाहिए था।

Read More: विपक्ष को सांप, मेंढक और बंदर वाले बयान पर कमलनाथ ने CM शिवराज को दिया करारा जवाब, कही ये बात 

आपको बता दें कि 22 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आए हुए थे। इस दौरान छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने ट्विटकर प्रदेशासियों की तरफ से उनका स्वागत किया। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृहमंत्री को ट्विटकर फिल्म आदिपुरुष को बैन करने की मांग की थी। सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि ‘केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में सभी श्री राम भक्तों और प्रदेशवासियों की ओर से स्वागत है।

साथ ही विनम्र निवेदन करता हूँ कि आज ही रामायण और प्रभु की छवि बिगाड़ने वाली फिल्म रुआदिपुरुष को बैन करने की घोषणा करें।‘

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें