Aisha Sharma hot video

Aisha Sharma hot video: एक्ट्रेस ने शेयर किया नहाते हुए वीडियो, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Aisha Sharma hot video: आयशा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बर्फ के पानी में डुबकी लगाती नजर आ रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2023 / 03:28 PM IST, Published Date : August 7, 2023/3:28 pm IST

Aisha Sharma hot video: एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma)अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं। एक बार फिर से आयशा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बर्फ के पानी में डुबकी लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा शर्मा को बर्फ के पानी में मुस्कुराते हुए और एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

READ MORE: Mahira Khan viral video: शाहरुख खान संग फिल्म कर चुकी इस हसीना का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में निकाली भड़ास..! 

आयशा शर्मा (Aisha Sharma)ने अपने एक्टिंग के जरिए एक अलग ही पहचान बना ली। एक्ट्रेस के बोल्ड कैरेक्टर को लोगों ने खूब पसंद किया। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें साझा करती हैं। उनकी तस्वीरें देख कर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकता है। वही वो इस वीडियो में अपनी बहन आएशा शर्मा के साथ भी देखी गईं। इसको लेकर फैंस ने नेहा शर्मा से मजे ले लिए। एक यूजर ने लिखा, ‘बुरा मत मानना नेहा! आज आयशा ज्यादा सेक्सी लग रही हैं।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें