Akanksha Dubey Suicide Mystery: Young man Come in Room on Suicide Night

Akanksha Dubey Suicide Mystery: Akanksha Dubey के कमरे में आधी रात को आया था एक लड़का, कमरे में मिले शराब की बोतल सहित कई संदिग्ध सामान

Akanksha Dubey के कमरे में आधी रात को आया था एक लड़का, कमरे में मिले शराब की बोतल सहित कई संदिग्ध सामान! Akanksha Dubey Suicide Mystery

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 11:09 AM IST, Published Date : March 27, 2023/11:09 am IST

पटनाः Akanksha Dubey Suicide Mystery भोजपुरी एकट्रेस आकांक्षा दुबे की खुदकुशी की खबर ने पूरे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया है। एक्ट्रेस की लाश होटल के कमरे में फंदे से लटकती मिली थी, लेकिन अब उनकी खुदकुशी के मामले में सवाल उठने लगे हैं। खुदकुशी से कुछ घंटे पहले तक आकांक्षा दुबे पूरी तरह से सामान्य लग रही थीं फिर आधी रात को होटल लौटने के बाद ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया? वहीं, जानकारी ये भी मिल रहा है कि आकांक्षा दुबे के कमरे में आधी रात को एक लड़का आया था।

Read More: Akanksha Dubey News: Instagram पर लाइव आकर फूट-फूटकर रोई थी आकांक्षा दुबे, खुदकुशी करने से ठीक पहले का वीडियो आया सामने

Akanksha Dubey Suicide Mystery शनिवार की रात आकांक्षा दुबे कहां थीं और क्या कर रही थीं इसको लेकर तस्वीर अब साफ हो गई है। उनकी हेयस्टालिस्ट ने साफ किया है कि वो शनिवार की रात होटल से ही एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थीं। आकांक्षा रविवार सुबह से ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग करने वाली थीं। वो अन्य क्रू मेंबर के साथ वाराणसी के एक होटल में ठहरी हुई थीं।

Read More: कांग्रेस विधायकों ने काले कपड़े पहनकर किया विरोध प्रदर्शन, विधानसभा पहुंचकर केंद्र सरकार के खिलाफ लगाए नारे

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक जिस होटल में आकांक्षा ठहरी हुई थीं, वहां के मैनेजर ने शनिवार की रात क्या क्या हुआ सब बताया है। मैनेजर के मुताबिक आकांक्षा शनिवार और रविवार की दरमियानी रात में 1 बजकर 55 मिनट पर होटल वापस लौटी थीं। मैनेजर ने दावा किया कि आकांक्षा दुबे होटल अकेले नहीं आई थीं, बल्कि उनके साथ एक युवक भी था. उन्होंने दावा किया है कि होटल पहुंचने पर आकांक्षा लड़खड़ा रही थीं। फिर साथ आया युवक उन्हें कमरे तक पहुंचाने गया और करीब 17 मिनट तक वो आकांक्षा के कमरे में ही रहा और फिर वो वापस लौट गया।

Read More: कांग्रेस नेताओं को संविधान और न्यायपालिका में विश्वास नहीं, केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ 

इसके बाद सुबह जब देर तक आकांक्षा का कमरा नहीं खुला तो सभी परेशान हो गये, उनके कमरे की लाइट भी जल रही थी और बाथरूम का नल भी खुला हुआ था। ऐसे में मास्टर की से कमरा खोला गया तो आकांक्षा का शव पंखे से लटका मिला। पुलिस शुरुआत में मामले को खुदकुशी मानकर जांच में जुट गई है।

Read More: देवी के इस मंदिर का है 700 साल पुराना इतिहास, दर्शन मात्र से हो जाती हैं समस्त मनोकामना पूर्ण

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आकांक्षा के कमरे की तलाश ली तो वहां से शराब की खाली बोतल, सिगरेट के पैकेट और कई संदिग्ध सामान भी बरामद किए गए हैं। कहा ये भी जा रहा है कि जब आकांक्षा कमरे में आई तो वह नशे में धुत थी। हालांकि अभी पीएम रिपोर्ट आना बाकि है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers