Akanksha Puri Jad Hadid Lip Lock Video

Bigg Boss OTT 2: Bigg Boss के घर पर चल रहा खुल्लम खुल्ला रोमांस, ‘मां दुर्गा’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने दूसरे मेहमान को किया Lip Kiss

'मां दुर्गा' का किरदार निभाने वाली एष्ट्रेस ने दूसरे मेहमान को किया Lip Kiss! Akanksha Puri Jad Hadid Lip Lock Video

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2023 / 10:18 AM IST, Published Date : July 1, 2023/10:10 am IST

नई दिल्लीः Akanksha Puri Jad Hadid Lip Lock Video टीवी जगत के सबसे चर्चित शो बिग बाॅस ओटीटी इन दिनों धमाल मचा रही है। शो में जहां एक ओर मेहमानों के बीच ताबड़तोड़ जंग देखने को मिल रहा है तो वहीं अब शो रोमांस का तड़का भी लगने लगा है। शो में इन दिनों आकांक्षा पुरी की जमकर चर्चा हो रही है। बता दें कि आकांक्षा पुरी वही एक्ट्रेस है जिन्होंने मीका सिंह की होने वाली दुल्हनिया आकांक्षा पुरी सीरियल विघ्नहर्ता गणेश में नजर आई थीं। इस सीरियल में आकांक्षा ने माता पार्वती का रोल निभाया था। इस शो में आकांक्षा की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी।

Read More: इस मामले में फंसे पंडित शास्त्री, जिला अदालत में सुनवाई आज, दिया था ऐसा बयान 

Akanksha Puri Jad Hadid Lip Lock Video शो के दूसरे हफ्ते की शुरुआम में ही तीन मेहमानों को बिग बाॅस का घर छोड़ना पड़ा। लेकिन इसके बाद बिग बाॅस के घर में ऐसा हुआ कि वो अब सुर्खियां बन गई है। दरसअल आकांक्षा पुरी और जाद हदीद एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए। अब उनके इस रवैये को देखकर बिग बॉस 13 में नजर आईं एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा है। दरअसल, बीते एपिसोड में टीम ए और बी के बीच एक टास्क हुआ। जहां अविनाश सचदेव ने दोनों को ये चैलेंज दिया कि आकांक्षा पुरी और जाद हदीद 30 सेकंड तक एक-दूसरे को फ्रेंच किस करेंगे। राशन से जुड़े इस टास्क में घरवालों को दो टीमों में बांटा गया।

Read More: मध्य प्रदेश में फुंकेगा चुनावी बिगुल, सीएम केजरीवाल और सीएम मान का एमपी दौरा आज, यहां देखें पूरा कार्यक्रम 

टीम वाइट और टीम ब्लैक। जहां का घरवालों को ये लगा कि दोनों बिग बॉस जैसे शो में ये नहीं करेंगे, तो वहीं टास्क जीतने के लिए उन्होंने सारी हद पार कर दी और 30 सेकंड तक एक-दूसरे को किस किया। इस एपिसोड को देखने के बाद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा, ष्ये क्या घटियापन है? हद है यार। ये बहुत ही ज्यादा निंदनीय है। ओटीटी है तो मतलब कुछ भी करोगे। अगर आप इस चीपनेस की तुलना सीरीज, मूवीज से करना चाहते हो, तो फिर तो कोई लिमिट ही नहीं है।

Read More: Balasore Train Accident : ट्रेन हादसे के बाद रेलवे का बड़ा एक्शन, महाप्रबंधक को हटाया पद से, CRS ने बोर्ड को सौंपी जांच रिपोर्ट

आपको बता दें कि सलमान खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज या फिल्मों के लिए सेंसर बोर्ड की रोकथाम न होने पर कई बार निराशा व्यक्त कर चुके हैं। यहां तक कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के शुरू होने से पहले भी उन्होंने अपने फैंस से ये वादा किया था कि बिग बॉस ओटीटी 2 बहुत ही साफ-सुथरा होने वाला है। ताकि उसे हर तरह की ऑडियंस देख सके।

Read More: शाहीन अफरीदी ने मैदान पर बनाया वर्ल्ड रिकार्ड, एक ही ओवर में लिए 4 विकेट 

हालांकि, आकांक्षा पुरी और जाद हदीद की इस हरकत से सोशल मीडिया पर एक्टर को काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी। अब देखना ये है कि पहले ही दिन से निशाने पर रहीं आकांक्षा पुरी को दूसरे वीकेंड पर सलमान से क्या खरी-खोटी सुननी पड़ती है।

Read More: World Cup 2023 : वर्ल्ड कप से पहले BCCI का बड़ा फैसला, 10 स्टेडियम के लिए मंजूर किए 500 करोड़ रुपए, मिलेगी ये सुविधा

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक