Akshara romances with Pawan Singh, video went viral

Akshara Singh Video: अक्षरा ने पवन सिंह के साथ किया रोमांस, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Akshara romances with Pawan Singh, video went viral : Akshara Singh Video: अक्षरा ने पवन सिंह के साथ किया रोमांस, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 12:03 PM IST, Published Date : December 26, 2022/12:01 pm IST

नई दिल्ली। Akshara Singh Hot Video: भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी को बहुत याद किया जाता है। फैंस इनकी जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद करते थे। लेकिन अब इनकी ये खूबसूरत जोड़ी देखने को नहीं मिलती है। इसके बावजूद इन दोनों के साथ में फिल्माए गए फिल्म और गाने अब भी दर्शकों के बीच पसंद किये जाते हैं।

Read More : PM Kisan Yojana: इसे कहते हैं नए साल का तोहफा, 14 करोड़ किसानों को पीएम मोदी ने दी बड़ी सौगात

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह और धमाकेदार अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। एक जमाने में दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में से एक थी। दोनों की फिल्में रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छा जाती थीं। हाल ही में पवन और अक्षरा के भोजपुरी फिल्म ‘धड़कन’ का एक गाना ‘दईया रे दईया’ यूट्यूब की दुनिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में पवन सिंह बेहद रोमांटिक मूड में अक्षरा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

Read More : School Closed: 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश…

तेजी से हो रहा वायरल

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इन वीडियो को लोगों ला खूब सारा प्यार मिल रहा है। इस गाने में दोनों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और जबरदस्त डांस से चार चांद लगा दिया है। बता दें ये गाना पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने मिलकर गाया है। इसके साथ ही बताया गया कि गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वहीं इसके म्यूजिक छोटे बाबा ने कंपोज किया है। सोशल मीडिया पर ये गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस को इस कपल को रोमांस काफी पसंद आ रहा है। पवन और अक्षरा के इस गाने पर लगातार लाइक्स और व्यूज मिल रहे हैं।

Read More : IND vs BAN: टीम से बाहर हो जाएंगे KL Rahul ! इस दिग्गज क्रिकेटर ने उठाई मांग

भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी

Akshara Singh Hot Video : भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं। हालांकि कई सारे विवादों के बड़ा अब ये जोड़ी टूट चुकी है, लेकिन इन दोनों की जोड़ी को लेकर फैंस की दीवानगी कम नहीं हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers